इस बड़े निजी स्कूल में मासूम छात्रा से रेप, वॉशरूम में स्वीपर ने की शर्मनाक हरकत |

इस बड़े निजी स्कूल में मासूम छात्रा से रेप, वॉशरूम में स्वीपर ने की शर्मनाक हरकत

वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में आठ साल की बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। लहरतारा स्थित निजी स्कूल के वॉशरूम में कक्षा दो की छात्रा से स्वीपर ने दरिंदगी की है। स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 26, 2021/9:50 pm IST

girl raped in private school

वाराणसी। वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में आठ साल की बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। लहरतारा स्थित निजी स्कूल के वॉशरूम में कक्षा दो की छात्रा से स्वीपर ने दरिंदगी की है। स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों मामले को दबाने की कोशिश होती रही। लेकिन मासूम के साथ हुई इतनी गंभीर वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये। आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

read more: इन त्योहारों पर भी मिलेगी सरकारी छुट्टी, बंद रहेंगे सभी का शासकीय कार्यालय, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रथयात्रा की रहने वाले परिवार की आठ साल की बच्ची कक्षा दो में पढ़ती है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी। इसी दौरान दोपहर में स्वीपर बच्ची को बहलाकर वाशरूम में ले गया। वहां बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची के चीखने पर डरा-धमकाकर चुप करा दिया। डरी सहमी बच्ची ने शिक्षकों को भी इसकी जानकारी नहीं दी।

read more: पुरानी गेंद से कौशल में सुधार और सीखने की ललक है साउदी के शानदार प्रदर्शन का राज

घर पहुंचते ही उसने मां को आपबीती सुनाई। उसकी बातें सुनकर मां और परिवार के अन्य सदस्यों में हड़कंप मच गया। तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे। करीब दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

छात्राओं से अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, जिला कलेक्टर ने किया निलंबित

 
Flowers