Kangana ne Taapsee Pannu ko 'sasti copy'

कंगना ने बताया Taapsee Pannu को ‘सस्ती कॉपी’, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब…

कंगना ने बताया Taapsee Pannu को 'सस्ती कॉपी' : Kangana told Taapsee Pannu 'cheap copy', then the actress gave a befitting reply...

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : March 19, 2023/3:54 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू हमेशा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने आप को हर फिल्म में साबित किया है। शायद यही कारण है कि उन्हें जितना प्यार साउथ के ऑडियंस करते है। उतना ही प्यार नॉर्थ की पब्लिक भी करती है।

यह भी पढ़े :  India vs Australia 2nd ODI Live Update: टीम इंडिया के नौ विकेट गिरे, शून्य पर आउट हुए मोहम्मद शमी 

चश्मे बद्दूर से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद तापसी ने लगातार महिला प्रधान फिल्मों में काम किया है। जिनमें हसीन दिलरुबा, बदला, पिंक, थप्पड़ और दोबारा जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। शायद यही कारण है कि तापसी की तुलना अक्सर कंगना रनौत से होती है।

यह भी पढ़े :  IND VS AUS ODI 2023 : विशाखापट्नम में टीम इंडिया का शर्मनाक प्रदर्शन, महज 117 रनों पर हुई ऑलआउट, शीर्ष क्रम नाकाम

एक बार कंगना ने तापसी को अपनी सस्ती कॉपी कह दी। जिसका जवाब तापसी ने आखिरकार दे ही दिया। तापसी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा मुझे कंगना जैसी बड़ी अभिनेत्री से तुलना मत कीजिए। अगर मुझे कंगना ने सस्ती कॉपी कहा है तो मुझे ये स्वीकार है। कंगना जैसी बड़ी अभिनेत्री की सस्ती कॉपी कहलाना अपने आप में बड़ी बात है।

यह भी पढ़े :  बेटे के दोस्त के प्यार में डूबी महिला, तीन साल तक चला रिलेशन, शादी के बंधन में बंधे दोनों प्रेमी

 
Flowers