Made the liquor mafia rich at the time of disaster! Union Minister Anurag

आपदा के समय शराब माफिया को मालामाल कर दिया! इस राज्य के सीएम पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सीधा अटैक

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 23, 2022/1:23 pm IST

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया। ठाकुर ने कहा कि गरीब आपदा के समय दिल्ली छोड़ कर जा रहा था और केजरीवाल की सरकार उस समय भी शराब माफिया को धन-धन कराने की बात कर रही थी। अनुराग ठाकुर ने कहा, “इन गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों पर उपराज्यपाल ने CBI जांच के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा और उस पर  (अरविंद केजरीवाल) चुप रहे। इससे साफ दिखता है कि, आपके नाक के तले आपके के लोगों ने मिलकर घोटाला किया है।

Read More:सार्वजनिक पार्क में चलीं तड़ातड़ गोलियां, तीन लोगों की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार ली गोली 

‘क्या सिसोदिया की भी जाने वाली है याददाश्त?’

भाजपा नेता ने कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक बेल नहीं मिली है। भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही उनकी (सत्येंद्र जैन) याददाश्त चली गई। क्या मनीष सिसोदिया की भी याददाश्त जाने वाली है? केजरीवाल जी आपके भ्रष्टाचार मंत्री का तत्काल इस्तीफा होना चाहिए।

Read More:रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर राखी सावंत ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोलीं- मजबूरी थी क्योंकि उसके कपड़े… 

‘AAP सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही’

अनुराग ठाकुर ने कहा, “आपके विभागों से एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। आपने राजनीति में आने से पहले बड़े-बड़े दावे किए लेकिन आपकी सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही है। आपने भ्रष्टाचारियों को आश्रय दिया है। जिस तरह से आपने टीवी पर झूठ बोला और भाजपा के किसी भी आरोप का जवाब नहीं दे सके, यह दर्शाता है कि बड़ा घालमेल हुआ है।

Read More:नगरपालिका और नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद पर चुनाव की तिथि घोषित, कई चरणों में होंगे चुनाव..देखें 

शराब लाइसेंस बांटने में हुई धांधली?

गौरतलब है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने एक और बड़ा झटका दिया है। उपराज्यपाल ने दिल्ली सरकार की नई एक्साइज पॉलिसी की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। बताया जा रहा है कि मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद एलजी ने यह कदम उठाया है। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में कई नियमों की अनदेखी की बात कही गई है। लाइसेंस बांटने में गड़बड़ी का आरोप लगा है।

Read More: इस गांव में मिलती है ‘एक के साथ एक दुल्हन फ्री’, मना करने पर होती है आजीवन कारावास