मुख्यमंत्री बोम्मई के सामने ही भिड़े मंत्री और कांग्रेस के सांसद, हाथापाई तक की आई नौबत |

मुख्यमंत्री बोम्मई के सामने ही भिड़े मंत्री और कांग्रेस के सांसद, हाथापाई तक की आई नौबत

एक सरकारी प्रोग्राम के दौरान बीजेपी के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश के बीच जमकर बवाल हुआ। बात इतनी ज्यादा बढ़ा कि मंत्री व सांसद एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 3, 2022/9:57 pm IST

बेंगलुरु। एक सरकारी प्रोग्राम के दौरान बीजेपी के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश के बीच जमकर बवाल हुआ। बात इतनी ज्यादा बढ़ा कि मंत्री व सांसद एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आती दिखी। उस वक्त मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी मंच पर मौजूद थे। लेकिन किसी ने उनकी परवाह नहीं की।

read more: Madhya Pradesh Panchayat Election में Reservation का मामला। जल्द सुनवाई से Supreme Court का इनकार

सरकार ने ये प्रोग्राम डॉ. बीआर अंबेडकर और बेंगलुरु के संस्थापक केम्पेगौड़ा की प्रतिमाओं के अनावरण के लिए आयोजित किया गया था। सीएम बोम्मई पहली बार रामनगर गए थे। विवाद तब हुआ जब कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश ने बीजेपी मंत्री के भाषण पर आपत्ति जताई। पहले दोनों के बीच जमकर बहस हुई। फिर हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए। यहां तक कि जवानों को बीचबचाव के लिए आगे आना पड़ा। कुछ नेता भी इसमें कूदते दिखे। विवाद में कांग्रेस के बेंगलुरु ग्रामीण के एमएलसी एस रवि भी कूद गए। रवि ने नारायण को बोलने से रोकने के लिए माइक फेंकने की कोशिश भी की।

read more: समीर वानखेड़े के एनसीबी में कार्यकाल को नहीं बढाए जाने का फैसला स्वागत योग्य: नवाब मलिक

हालांकि, विवाद के बाद सीएम बोम्मई ने कहा कि वह विकास में योगदान देने आए हैं और लोगों से राजनीति को विकास के साथ नहीं मिलाने का आग्रह किया। उधर, कर्नाटक भाजपा ने विपक्षी दल को नसीहत देते हुए लिखा- कांग्रेस संस्कृति गुंडा संस्कृति का कोई अन्य उदाहरण नहीं है। यह विडंबना है कि एक सांसद राज्य के मुख्यमंत्री के मंच पर कार्य करना नहीं जानता। यह निंदनीय है कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता यथा राजा तथा प्रजा की तरह काम कर रहे हैं। वो किसी को कुछ नहीं समझते हैं।