विधायक मुख्तार अंसारी की जेल में अचानक बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती | MLA Mukhtar Ansari's health suddenly deteriorated in jail, admitted to medical college in critical condition

विधायक मुख्तार अंसारी की जेल में अचानक बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती

पूर्वांचल के माफिया डॉन और मऊ से बीएसपी के विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बांदा जेल में मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:42 AM IST, Published Date : September 14, 2021/6:35 am IST

MLA Mukhtar Ansari’s health

बांदा। पूर्वांचल के माफिया डॉन और मऊ से बीएसपी के विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बांदा जेल में मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद जेल प्रशासन ने जेल और जिला अस्पताल के डॉक्टरों की सलाह पर मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्तार का इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: स्वास्थ्य विभाग में निकली इन पदों पर भर्ती, 2.5 लाख रुपए तक होगी सैलरी, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

विधायक की हालत गंभीर है, इससे पहले बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

हालांकि, जेल प्रशासन ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, बांदा जेल अधीक्षक प्रभा कांत पांडेय का कहना है कि फिलहाल मीटिंग चल रही है, इसलिए इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया जा सकता है। बहरहाल उनकी तबीयत को लेकर अधिकारियों की मीटिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता ने उप्र में मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लिए प्रियंका के नाम की पैरवी की