Mulayam Singh Yadav Health The condition

Mulayam Singh Yadav Health : पूर्व मुख्यमंत्री की हालत गंभीर, स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे केंद्रीय रक्षामंत्री

Mulayam Singh Yadav Health : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शुक्रवार शाम को मेदांता अस्पताल में जाकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके बीमार पिता मुलायम सिंह यादव का हाल-चाल जाना।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:37 AM IST, Published Date : October 7, 2022/7:58 pm IST

Mulayam Singh Yadav Health : नई दिल्ली – गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। उन्हें आईसीयू सघन चिकित्सा इकाई में लाइफ सेविंग दवाइयां दी जा रही हैं। स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की एक टीम उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : सीएम का ऐलान! प्रदेश सरकार छात्रों को देने जा रही बड़ी सौगात, 16 अक्टूबर से मिलेगा लाभ 

Mulayam Singh Yadav Health : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवार सहित अस्पताल में ही मौजूद हैं। इस बीच, सपा संरक्षक का हाल जानने के लिए नेताओं के अस्पताल पहुंचने का सिलसिला भी जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शुक्रवार शाम को मेदांता अस्पताल में जाकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके बीमार पिता मुलायम सिंह यादव का हाल-चाल जाना। इससे पहले, शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मेदांता अस्पताल पहुंचे और मुलायम सिंह की कुशलक्षेम पहुंची।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें