27 सितंबर को भारत बंद को नक्सलियों ने दिया समर्थन, प्रेस नोट जारी कर कही ये बात | On September 27, the Naxalites supported the Bharat Bandh, said this by issuing a press note

27 सितंबर को भारत बंद को नक्सलियों ने दिया समर्थन, प्रेस नोट जारी कर कही ये बात

नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी ने प्रेस नोट जारी करके 27 सितंबर को होने वाले किसानों के भारत बंद को समर्थन देने का ऐलान किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 19, 2021/2:46 am IST

Naxalites supported the Bharat Bandh

सुकमा। नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी ने प्रेस नोट जारी करके 27 सितंबर को होने वाले किसानों के भारत बंद को समर्थन देने का ऐलान किया है।

नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी के प्रवक्ता अभय ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि 27 सितंबर को नक्सलियों ने भी भारत बंद का आह्वान किया है। प्रेस नोट में कहा गया है कि किसानों के संगठनों के साथ हमारी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी।

ये भी पढ़ें: बायो-बबल का पड़ रहा बुरा प्रभाव, मानसिक स्वास्थ्य की परेशानी से बचने के लिए संतुलन जरूरी : विशेषज्ञ

बता दें कि दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर के ‘भारत बंद’ के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं, संगठन ने कहा कि भारत बंद शांतिपूर्ण होगा और किसान यह सुनिश्चित करेंगे कि जनता को कम से कम असुविधा का सामना करना पड़े।

ये भी पढ़ें:  इलेक्ट्रिकल उपकरणों का बाजार 2025 तक 72 अरब डॉलर पर पहुंचेगा

मोर्चा बीते शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि बंद सुबह छह बजे से शुरू होगा और शाम चार बजे तक जारी रहेगा, इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार के कार्यालयों, बाजारों, दुकानों, कारखानों, स्कूलों, कॉलेजों और अन्य शैक्षणिक संस्थानों को काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सार्वजनिक और निजी परिवहन की अनुमति नहीं दी जाएगी, किसी भी सार्वजनिक समारोह की अनुमति नहीं दी जाएगी।