OTT Release : weekend will become full of Action-drama-romance,

OTT Release: वीकेंड पर लगेगा एक्शन-ड्रामा-रोमांस का तड़का, रिलीज हो रही यें 4 धमाकेदार फिल्में

OTT Release : weekend will become full of Action-drama-romance : वीकेंड पर लगेगा एक्शन-ड्रामा-रोमांस का तड़का, रिलीज हो रही यें 4 धमाकेदार....

Edited By: , May 28, 2022 / 03:15 PM IST

OTT Release : मुंबई। ओटीटी पर नेटिजन्स के लिए हर हफ्ते कुछ नया कंटेंट रिलीज होते रहता है। इस नए कंटेंट का हम सब बेसब्री से इंतजार करते हैं। कई बार ओटीटी पर वेब सीरीज के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार परफॉर्म करने वाली फिल्में भी रिलीज होती है। इस खबर में हम आपको ओटीटी पर रिलीज होने वाली ऐसी फिल्मों बताएंगे जो आप आसानी से अपने मोबाइल में देख सकते हैं। इस हफ्ते का वीकेंड अगर आप अपने परिवार के साथ एंजॉय करने की सोच रहे हैं, तो इस बार ओटीटी पर बहुत सी मनोरंजक फिल्में रिलीज होने वाली हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये वीकेंड आपका बेहद मजेदार बीतने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है कि क्योंकि इन फिल्मों में आपको साउथ का मसाला और बॉलीवुड का एक्शन दोनों देखने के लिए मिलने वाला है। तो चलिए हम आपको बताते हैं सिनेमाघरों के बाद अब कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज इस शुक्रवार यानी 27 मई को ओटीटी पर धूम मचाने के लिए आ रही हैं।

Read More : CM भूपेश ने पुरंदेश्वरी के दौरे पर ली चुटकी, कहा- ‘BJP नेताओं को हंटर लगाने आती है छत्तीसगढ़ 

अटैक: पार्ट 1

जॉन अब्राहम की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें अभिनेता एक सुपर सोल्जर की भूमिका में दिखाई दिए थे। धमाकेदार एक्शन सीन्स होने के बावजूद यह फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू चलाने में नाकाम रही थी। लेकिन जॉन अब्राहिम की यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी5’ पर 28 मई यानी कल रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों में पिटने के बाद मेकर्स को इसकी ओटीटी रिलीज से काफी उम्मीदे हैं। फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थीं।

केजीएफ चैप्टर 2

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को सभी लोग देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन कुछ अभी भी ऐसे हैं, जो फिल्म नहीं देख पाएं हैं। उन प्रेमियों के लिए यह बात किसी इनाम से कम नहीं है। आप ‘केजीएफ 2’ का लुत्फ अब घर बेठे उठा सकते हैं। जबरदस्त कहानी और धांसू एक्शन वाली यह फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी की दमदार एक्टिंग भी आपका वीकेंड एंनटरटेनिंग बना सकती है।

Read More : Rajya Sabha polls 2022: विवेक तन्खा का राज्यसभा के लिए नाम तय होने पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कसा तंज, कहा- उन्हें आगे बढ़ना है या अपने … 

स्ट्रेंज थिंग्स 2

अपनी तीन बेहतरीन सीरीज देने के बाद ‘नेटफ्लिक्स’ पर जल्द ही सीरीज ‘स्ट्रेंज थिंग्स’ अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। मेकर्स सीरीज के इस सीजन को 2 वॉल्यूम में रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका पहला वॉल्यूम 27 मई से स्ट्रीम हो चूका है। इस वॉल्यूम में पांच एपिसोड होंगे। बात करें कहानी की तो रूस में जिम हॉपर, यंग ईलेवेन और बाकी की गैंग फिर से सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सीरीज कितनी रोमांचक होगी, यह तो इसके स्ट्रीम होने के बाद ही पता चलेगा।

हीरोपंती 2

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को ज्यादा लुभा नहीं पाया था। लेकिन धमाकेदार एक्शन से भरी इस फिल्म को घर बैठे देखने में कुछ हर्ज तो नहीं है। टाइगर, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर यह फिल्म आज से ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर स्ट्रीम होने जा रही है।

Read More : हेल्दी डाइट नहीं रोजाना 1 गिलास शराब पीता है ये शख्स, 113 की उम्र में भी है बिल्कुल फिट

 

#HarGharTiranga