PM Modi reached Bandipur Tiger Reserve in Karnataka

PM मोदी पहुंचे कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व, सुरक्षा के हैं कड़े इंतज़ाम

PM Modi reached Bandipur Tiger Reserve in Karnataka: पीएम मोदी यहां बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व के दौरे पर हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 10:16 AM IST, Published Date : April 9, 2023/10:16 am IST

PM Modi reached Bandipur Tiger Reserve in Karnataka : भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक में है। पीएम मोदी यहां बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री इस दौरान प्रोजेक्ट टाइगर को 50 साल पूरे होने के अवसर पर जंगल सफारी का आनंद लेंगे। पीएम मोदी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं। ANI ने ट्विटर पर पीएम मोदी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में प्रधानमंत्री एक बिल्कुल अलग और खास लुक में नजर आ रहे हैं।

read more : दर्दनाक हादसे का शिकार हुए मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु, देखकर कांप उठी लोगों की रूह

PM Modi reached Bandipur Tiger Reserve in Karnataka : प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर मैसुरु में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जिला प्रशासन ने छह अप्रैल से नौ अप्रैल तक बाघ अभयारण्य में पर्यटकों पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके अलावा अधिकारियों ने नेशनल हाईवे 181 पर वाहनों की आवाजाही भी बंद कर दी है।

पीएम मोदी करेंगे हाथी शिविर का दौरा

प्रधानमंत्री मोदी आज चामराजनगर जिले की सीमा से सटे तमिलनाडु स्थित मुदुमलाई बाघ अभयारण्य में थेप्पाकडू हाथी शिविर का भी दौरा करेंगे और हाथी शिविर के महावतों से बातचीत करेंगे। पीएम बाघ अभयारण्य के क्षेत्र निदेशकों के साथ भी बातचीत करेंगे, जिन्होंने हाल में संपन्न प्रबंधन प्रभावशीलता आकलन अभ्यास के पांचवें चक्र में अत्यधिक नंबर हासिल किया है।

 
Flowers