राहुल गांधी इच्छाधारी हैं..धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- RSS पर बयान को लेकर दर्ज कराएंगे FIR

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के हिन्दू देवी-देवताओं वाले बयान पर कहा है कि राहुल गांधी इच्छाधारी हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं।

Edited By: , September 16, 2021 / 11:14 AM IST

भोपाल। rahul gandhi on rss: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के हिन्दू देवी-देवताओं वाले बयान पर कहा है कि राहुल गांधी इच्छाधारी हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान उनके बालपन को दिखाता है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने पर गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप की धमकी, बॉयफ्रेंड के मैसेज को सोशल मीडिया में किया शेयर

rahul gandhi on rss : गृहमंत्री ने कहा कि संघ के बारे में उन्होंने बोला तो मन को पीड़ा हुई, वो संघ को नहीं समझ पाएंगे। गृहमंत्री ने तंज सकते हुए कहा कि जब मूल विदेशी होगा तो ऐसा होगा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कानून विशेषज्ञों से राय लूंगा फिर इस मामले में FIR दर्ज कराएंगे।

ये भी पढ़ें: मुंबई: ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता ने की आत्महत्या करने की कोशिश

दरअसल, राहुल ने बुधवार को आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, ये सिर्फ हिंदू धर्म का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कांग्रेस की महिला इकाई अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में यह दावा भी किया था कि आरएसएस और भाजपा के लोग महिला शक्ति को दबा रहे हैं और भय का माहौल पैदा कर रहे हैं।