छत्तीसगढ़ बिजली विभाग में बंपर भर्तियां, इन 707 पदों पर होगी भर्ती.. देखिए डिटेल

recruitments in Chhattisgarh Electricity Department, these 707 posts will be recruited

Edited By: , September 24, 2021 / 01:49 PM IST

Government Jobs in Chhattisgarh:  रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707 पदों पर भर्ती होगी। अभ्यर्थियों को आवेदन ऑनलाइन करना होगा। अभ्यर्थी 27 सितंबर से अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर सकते है।

पढ़ें- कई जिलों के पुलिस अधीक्षकों समेत 13 पुलिस अधिकारियों का तबादला, यहां के लिए आदेश जारी.. देखिए डिटेल

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया, कि आवेदन पोर्टल अभ्यर्थियों के लिए 29 सितंबर की दोपहर 12 बजे से खोल दिया जाएगा। आवेदन पॉवर कंपनी की वेबसाइट www.cspc.co.in पर लॉग-इन कर आवेदन सहित अन्य दस्तावेज अपलोड कर सकते है।

पढ़ें- दुधवा टाइगर रिजर्व की कार्बन क्रेडिट से हर साल होगी करोड़ों की कमाई, 15 करोड़ कमाएगा डीटीआर 

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में जेई के 193 पद, जनरेशन कंपनी में 62 और ट्रांसमिशन कंपनी में 12 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।

पढ़ें- बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम का कुश्ती पर दांव.. पेशेवर कुश्ती में आजमाएंगे हाथ..खली से भी हैं ऊंचे.. 7.3 फीट है हाइट 

इनमें इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकेनिकल, कंप्यूटर साइंस, इंफरमेशन टेक्नालॉजी संकाय के पद हैं। तीनों पॉवर कंपनी में सिविल संकाय के 40 पद हैं, जिनके लिए भी आवेदन मंगाए गए हैं। चयन प्रकिया की विस्तृत जानकारी पॉवर कंपनी की वेबसाइट में देखी जा सकती है।

पढ़ें- 90 साल की ‘स्मार्ट दादी’.. 90 साल की उम्र में कार दौड़ाती हैं दादी.. देखें वीडियो

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया, कि जिन 707 पदों पर भर्ती की जाएगी, उनसेचयनित अभ्यर्थियों को डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी, जनरेशन कंपनी और ट्रांसमिशन कंपनी में नियुक्त किया जाएगा। जेई के 307 पद, डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पद पर बिजली कंपनी के अधिकारी पोस्टिंग करेंगे।