is din release hogi film pathan 2

‘पठान’ की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान ने किया ‘पठान 2’ का ऐलान, जानें कब होगी रिलीज!

'पठान' की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान ने किया 'पठान 2' का ऐलान, जानें कब होगी रिलीज! is din release hogi film pathan 2

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 11:46 AM IST, Published Date : January 31, 2023/11:46 am IST

नई दिल्ली। is din release hogi film pathan 2 बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रोजाना रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। लोग फिल्म पर काफी प्यार लुटा रहे है। आज फिल्म का 6वां दिन है और 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच खबर है कि फिल्म ‘पठान’ की अपार सफलता के बाद अब फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी की जा रही है।

Read More: आज से बदल जाएंगे इन राशि वालों के किस्मत, हर तरफ से होगी धन की बरसात 

is din release hogi film pathan 2 आपको बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने सोमवार को मुंबई में एक प्रेस इवेंट रखा था। जिसमें ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म के पार्ट को लेकर बड़ा हिंट दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धार्थ से शाहरुख के साथ उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया। इसी के बाद इवेंट में जुटे प्रशंसकों ने हूटिंग शुरू कर दी।

Read More: Attack on health minister: ओडिशा के हेल्थ मिनिस्टर को गोली मारने वाला पुलिसकर्मी सेवा से बर्खास्त, बीवी ने फिर किया नया खुलासा

वहीं ‘पठान 2’ को लेकर शाहरुख खान ने कहा, ‘पठान की सफलता के बाद मेरा परिवार काफी खुश है। अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है तो पूरी कोशिश करूंगा कि इससे ज्यादा मेहनत से काम करूं और हां पठान 2 में बाल और ज्यादा उगाऊंगा।’ बता दें कि फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने से पहले विवादों में आ गया था। कई शहरों में इस फिल्म पर बैन की मांग कर रहे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers