Shameful act of transgender, child away from the mother for three hours

मनमानी रकम नहीं मिलने पर किन्नर ने नवजात को मां से तीन घंटे तक रखा दूर, भूख से हुई मौत

Shameful act of transgender, child away from the mother for three hours

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:17 PM IST, Published Date : November 18, 2021/6:16 pm IST

कोलकाताः Shameful act of transgender पश्चिम बंगाल में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मालदा जिले में किन्नर ने जन्मोत्सव में मनमाना पैसा नहीं मिलने के कारण तीन घंटे तक उसे मां से दूर रखा। जिसके बाद भूख की वजह से नवजात की मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। वहीं परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : लम्बोरगिनी और फेरारी जैसी लक्जरी कारों की बढ़ी मांग, इस शहर में सबसे ज्यादा किया जा रहा पसंद 

Shameful act of transgender मिली जानकारी के अनुसार मालदा के बंगालग्राम निवासी मम्पी मांजी ने 29 अक्टूबर को मालदा मेडिकल कालेज अस्पताल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह स्थानीय किन्नर उनके घर संतान के जन्म की खुशी में रकम मांगने आया। उसने परिवार से 1200 रुपये मांगें, लेकिन गरीब परिवार इतना भुगतान करने को तैयार नहीं था। बार-बार इतना कहने के बाद भी किन्नर ने एक न सुनी।

Read more : अजब देश…गजब कानून: लड़कियों को अंडरगार्मेंट्स नहीं पहनने देती यहां की सरकार, इस देश में World Cup नहीं देख सकती महिलाएं

आरोप है कि इसके बाद किन्नर ने मां के हाथ से नवजात बच्ची को छीन लिया। उसने उसे तीन घंटे पास रखा। घंटों तक वह बच्ची के सामने ढोल बजाता रहा और अश्लील नृत्य करता रहा। बच्ची भूख से बिलबिला रही थी, लेकिन किन्नर ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। अंत में नवजात शिशु ने भूख से दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने किन्नर को पकड़कर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।