Singer B Praak's daughter dies, wrote on social media - We are going

सिंगर बी प्राक पर टूटा दुखों का पहाड़, सोशल मीडिया पर लिखा – सबसे बड़ी मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हम, जानें क्या हुआ ऐसा

Singer B Praak's daughter dies : सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक पर दुखों का पहाड़ टूटा है। इस समय सिंगर के घर में मायूसी छाई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 AM IST, Published Date : June 15, 2022/10:32 pm IST

नई दिल्ली : Singer B praak ‘s daughter dies : सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक पर दुखों का पहाड़ टूटा है। इस समय सिंगर के घर में मायूसी छाई है। सिंगर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बुरी खबर शेयर करते हुए इस दुख की घड़ी में सिंगर और उनकी पत्नी की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए गुजारिश की है।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र में चौथी लहर की दस्तक! पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा केस आए सामने, मुंबई में मिले सबसे अधिक मरीज 

जन्म लेते ही बच्ची ने तोड़ा दम

दरअसल, बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश थे। बी प्राक की पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन पुरे परिवार की खुशियों को मातम में बदलने में ज्यादा समय नहीं लगा। मीरा ने बच्ची को जन्म दिया लेकिन बच्ची ने तुरंत दम तोड़ दिया। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी लोगों के साथ साझा की है।

यह भी पढ़े : राहुल से 3 दिन में 30 घंटे हुए सवाल-जवाब, आज ED ने यंग इंडिया कंपनी और चैरिटी के बारे में पूछा, शुक्रवार को फिर बुलाया 

बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

Singer B praak ‘s daughter dies : बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बहुत दुख के साथ हम लोग यह अनाउंस कर रहे हैं कि जन्मी बेबी गर्ल का इस दुनिया में आने के एकदम बाद ही निधन हो गया। बतौर पेरेंट्स हम इस समय सबसे बड़ी मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं। हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी। हमें सपोर्ट किया। हम सभी इस समय अपने होश में नहीं हैं। बहुत टूटे हुए हैं। हम आप सभी से गुजारिश करते हैं कि हमें हमारी प्राइवेसी बनाए रखने दें। आपके मीरा और बी प्राक।”

यह भी पढ़े : आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हार्दिक पांड्या को मिली कमान, इन खिलाड़ियों की हुई एंट्री 

साल 2020 में मीरा ने दिया था बेटे को जन्म

Singer B praak ‘s daughter dies : बी प्राक ने पहले बेबी का स्वागत साल 2020 में किया था। इस दौरान उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। बी प्राक की शादी चंडीगढ़ में साल 2019 में हुई थी। हाल ही में इनका नया गाना ‘ईश्क नहीं करते’ रिलीज हुआ है जो बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के बर्थडे पर लॉन्च किया गया है। इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। सॉन्ग काफी इमोशनल है। इस गाने को जानी और बी प्राक ने मिलकर कंपोज किया है।

 

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers