snake swallows chicken eggs

Shivpuri: सावन लगने से एक दिन पहले नाॅनवेज खाने पहुंची नागिन! पहले खाया अंडा, फिर मुर्गी को भी बनाया शिकार

Shivpuri: सावन लगने से एक दिन पहले नाॅनवेज खाने पहुंची नागिन! पहले खाया अंडा, फिर मुर्गी को भी बनाया शिकार snake swallows chicken eggs

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 02:29 PM IST, Published Date : July 3, 2023/10:53 am IST

शिवपुरी: शिवपुरी के नरवर कस्बे में एक जहरीली नागिन ने मुर्गी के अंडे खाने के लिए पहले तो मुर्गी को डंस लिया और इसके बाद मुर्गी के अंडों को खा लिया। अंडे खाने के बाद नागिन वहां से हिल नहीं सकी। सुबह जब नागिन को बाहर निकाला गया तो उसने अपने पेट में से पूरा अंडा बाहर निकाल दिया । नागिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More: केदारनाथ धाम मंदिर परिसर में प्रेमी प्रेमिका का खुल्लम खुल्ला रोमांस, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

जानकारी के अनुसार नरवर में काली माता मंदिर के पीछे निवासरत सावित्री कुशवाह ने अपने शौचालय में मुर्गी पाल रखी है। बीती रात शौचालय में एक नागिन घुस गई और उसने मुर्गी के अंडे खाने का प्रयास किया। माना जा रहा है कि मुर्गी ने जब इसका विरोध किया तो नागिन ने पहले तो मुर्गी को डंस लिया और फिर उसके अंडों को खा लिया।

Read More: SDM ज्योति मौर्य कौन हैं? पति को धोखा देने के साथ-साथ लगा भ्रष्टाचार का आरोप, फिल्म शादी में जरूर आना से मिलती जुलती है कहानी

सुबह जब शौचालय खोला तो उसमें मुर्गी पड़ी हुई मिली और पास में ही एक नागिन बैठी हुई थी। जब नागिन को पकड़ने के लिए कस्बे से सांप पकड़ने वाले युवा सलमान पठान को बुलाया गया तो उसने नागिन को शौचालय से बाहर निकाला और इसके बाद नागिन से अंडे उगलवाए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक