Congress Media Committee Report Card: परफॉर्मेंस को लेकर बोले

‘प्रवक्ताओं को मेरे ट्वीट को रिट्वीट करने की फुर्सत नहीं..तब मुझे सोचना पड़ेगा’, परफॉर्मेंस पर कमलनाथ ने जताई नाराजगी

Congress Media Committee Report Card: 'प्रवक्ताओं को मेरे ट्वीट को रिट्वीट करने की फुर्सत नहीं', परफॉर्मेंस को लेकर बोले मीडिया विभाग के अध्यक्ष

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:23 AM IST, Published Date : July 27, 2022/2:14 pm IST

Congress Media Committee Report Card: भोपाल।  कांग्रेस की मीडिया कमेटी की आई रिपोर्ट के बाद कांग्रेस में अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर परफॉर्मेंस को लेकर मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का बयान सामने आया है। केके मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने मीडिया कमेटी के सदस्यों के ट्वीटर परफॉर्मेंस को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने सोशल मीडिया पर परफॉर्मेंस को लेकर दिए अपने बयान में कहा कि इस पर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने नाराजगी जताई थी और कहा था कि जब प्रवक्ताओं को मेरे ट्वीट को रिट्वीट करने की फुर्सत नहीं है तो मुझे सोचना पड़ेगा। केके मिश्रा ने कहा कि हम हर महीने काम का आकंलन करते हैं, हर महीने ऐसी रिपोर्ट आती है।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के एग्जाम में फेल हुई मीडिया कमेटी, रिपोर्ट कार्ड में पासिंग मार्क्स भी नहीं ला पाए पांचों उपाध्यक्ष

कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड जारी

Congress Media Committee Report Card: दरअसल, कांग्रेस ने मई में मीडिया कमेटी बनाई थी। जिसमें 1 अध्यक्ष 5 उपाध्यक्ष, 27 प्रवक्ता शामिल किए गए थे। एक बैठक के दौरान मीडिआ कमेटी को कमलनाथ ने बीजेपी सरकार के खिलाफत करने की जिम्मेदारी दी थी। टीवी डिबेट्स और सोशल मीडिया पर कांग्रेस का जोरदार पक्ष रखने का भी जिम्मा कमलनाथ ने मीडिया कमेटी को दिया था। जिसका का रिपोर्ट कार्ड जारी हुए जिसमें उपाध्यक्ष पासिंग मार्क्स भी नहीं ला पाए।

ये भी पढ़ें- बीजेपी नहीं करती वर्ग विशेष की राजनीति, ओवैसी पर गृहमंत्री का पलटवार

इतने नंबर मिले

Congress Media Committee Report Card: कांग्रेस मीडिया कमेटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्षों को मिले नंबर की बात करें तो केके मिश्रा को 100 में से 28 नंबर मिले हैं। उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता को 100 में से 22 नंबर मिले है। उपाध्यक्ष अब्बास हफीज़ को 100 में से 20, उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव को 100 में से 19, उपाध्यक्ष संगीता शर्मा को 100 में से 20, उपाध्यक्ष विभा बिंदु डंगोरे को 100 में से 0 यानी शून्य मिले हैं। जबकि मीडिया कमेटी के सीनियर नेताओं के मुकाबले प्रवक्ताओं आनंद जाट, मिथुन अहिरवार, अभिनव बरौलिया को 100 में से 90 और 100 के बीच मार्क्स मिले हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers