Super Follows feature launched in Twitter, opportunity for users to earn money, will help in generating revenue

ट्विटर में Super Follows फीचर लॉन्च, यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका, रेवेन्यू जनरेट करने में मिलेगी मदद

Super Follows feature launched in Twitter, opportunity for users to earn money, will help in generating revenue

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:55 AM IST, Published Date : September 4, 2021/4:38 pm IST

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटरने 1 सितंबर को अपना नया फीचर सुपर फॉलोज लॉन्च किया, जो कि क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स के साथ अपने कंटेंट बांटने पर उनको मंथली रेवेन्यू जेनरेट करने में सहायता करेगा।

पढ़ें- डिग्री कॉलेज में 173 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती, इन विषयों के लिए हैं वैकेंसी.. इस तारीख को है आवेदन की अंतिम तिथि

फिलहाल यह फीचर iOS यूजर्स यानी आईफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए है. फिलहाल यह फीचर केवल अमेरिका और कनाडा के लिए जारी किया गया है।

पढ़ें- आम लड़के से शादी कर रही राजकुमारी, प्यार के लिए छोड़ दिया राजघराना

एक बार जब आप किसी को फॉलो कर लेते हैं तो आपकी टाइमलाइन पर उसके सब्सक्राइबर ओनली कंटेंट्स दिखाई देना शुरू हो जाएंगे। यदि आप किसी भी समय किसी को भी अनसब्सक्राइब करना चाहे तो आप अपने ऐप सब्सक्रिप्शन में जाकर या फिर आईओएस से उसे अनसब्सक्राइब कर सकते हैं।

पढ़ें- 50 हजार पाने का मोदी सरकार दे रही मौका, 17 सितंबर है लास्ट डेट, बस करना होगा ये काम?

प्रभावशाली मेकअप कलाकार और खेल विशेषज्ञ अपनी बिहाइंड द सींस कंटेंट अपने सब्सक्राइबर्स के साथ $3 -$10 की प्राइस केटेगरी में शेयर कर सकते हैं।

पढ़ें- पति से अलगाव फिर बच्चे को जन्म देने के बाद नुसरत जहां ने कर दिया अब इसके साथ रिलेशनशिप कन्फर्म? इंस्टा में इशारा 

कंपनी का कहना है कि कुछ ही हफ्तों में वैश्विक स्तर पर भी iOS यूजर्स को फॉलो अप का फीचर उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स की अकाउंट प्रोफाइल पर एक सुपर फॉलो बटन होगा जिस पर टैप करने के बाद उसे उसे अपनी शुल्क पेशकश दिखाई देने लगेगी. यदि यूजर्स को इसमें दिलचस्पी है तो वह इस पर दोबारा टैप करके इन-ऐप पेमेंट के द्वारा इसे सब्सक्राइब कर सकता है।