T20 WC: क्रिकेटर जडेजा बोले 'बैग पैक करेंगे और घर जाएंगे', अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर दिया जवाब...देखें VIDEO | T20 WC: Cricketer Jadeja said 'will pack the bags and go home', replied to Afghanistan's not winning question

T20 WC: क्रिकेटर जडेजा बोले ‘बैग पैक करेंगे और घर जाएंगे’, अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर दिया जवाब…देखें VIDEO

T20 WC: क्रिकेटर जडेजा बोले 'बैग पैक करेंगे और घर जाएंगे', अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर दिया जवाब...देखें VIDEO

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:18 PM IST, Published Date : November 6, 2021/6:58 pm IST

T20 WC: भारत सेमीफाइनल में पहुंचेगा या नहीं इसे लेकर अब सबकी निगाहें 7 नवंबर को होने वाले न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच पर टिकी हुई हैं। यदि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दें और भारत नामीबिया से बड़े अंतर से मैच जीत जाए तो भारत का काम बन जाएगा। लेकिन यदि न्यूजीलैंड जीत हासिल करने में सफल रहा तो फिर भारत का सफर सेमीफाइनल के रेस के लिए खत्म हो जाएगा। जाहिर है कि अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच भारत के नजरिए से काफी अहम है।

read more:केंद्र ने पेगासस पर सिद्धारमैया की अर्जी को कर्नाटक सरकार के पास भेजा
वहीं, स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में 3 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच बने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें Ravindra Jadeja ने पत्रकारों के साथ बातचीत की । उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

read more:मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर का खुला खत, लिखा ‘पेडलर की पत्नी कहा गया.. बच्चों ने दोस्त खो दिए’
दरअसल, हुआ ये कि पत्रकारों से बात करने के क्रम में एक ने पूछा कि, यदि न्यूजीलैंड अफगानिस्तान को हरा दें तो फिर क्या होगा, इस पर जडेजा ने मजेदार जवाब दिया जिसने सभी के चेहरे पर हंसी ला दिया। जडेजा ने फनी अंदाज में कहा, ‘तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या..’ जडेजा का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बता दें कि स्कॉटलैंड के खिलाफ भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया। स्कॉटलैंड को 85 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया, जडेजा ने 3 विकेट लिए तो वहीं मोहम्मद शमी भी 3 विकेट लेने में सफल रहे, इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी विकेट चटकाने में सफल रहे। भारत ने इसके बाद 39 गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 30 रन और केएल राहुल ने 50 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाज आउट हुए लेकिन कोहली और सूर्यकुमार यादव ने 6.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने छक्का लगाकर भारत को 8 विकेट से जीत दिला दी। अब भारतीय टीम का अगला मैच 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ होगा।