गलत ढंग से छूते हैं शिक्षक, 15 छात्रों ने 2 शिक्षकों पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मचा हड़कंप |Teachers touch inappropriately, 15 students accuse 2 teachers of sexual abuse, stirred up

गलत ढंग से छूते हैं शिक्षक, 15 छात्रों ने 2 शिक्षकों पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मचा हड़कंप

तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल के छात्रों ने स्कूल के 2 शिक्षकों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। करीब 15 छात्रों द्वारा शिक्षकों पर यह संगीन इल्जाम लगाए जाने के बाद से यहां हड़कंप मच गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 24, 2021/3:46 pm IST

चैन्नै। तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल के छात्रों ने स्कूल के 2 शिक्षकों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। करीब 15 छात्रों द्वारा शिक्षकों पर यह संगीन इल्जाम लगाए जाने के बाद से यहां हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में अब आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जा रही है।

read more: पेट्रोल-डीजल की जगह अब इस तेल से चलेंगी गाड़ियां, हर लीटर में होगी 40 रुपये की बचत, सरकार ने जारी की एडवायजरी
रामनाथपुरम जिले के एक सरकारी स्कूल के करीब 15 छात्रों का आरोप है कि गणित पढ़ाने वाले शिक्षक और सोशल साइंस पढ़ाने वाले शिक्षक उन्हें गलत ढंग से छूते हैं। क्लास के दौरान यह शिक्षक डबल-मीनिंग बातें करते हैं। इतना नहीं स्कूल खत्म होने के बाद वो उन्हें फोन भी करते है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बताया जा रहा है कि स्कूल में बाल कल्याण विभाग की तरफ से बाल सुरक्षा को लेकर एक जागरुकता कार्यक्रम चलाया गया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद करीब 15 छात्रों ने अपनी भयानक आपबीती सुनाई है। छात्रों की बातें सुनने के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी, जिला बाल सुरक्षा अधिकारी और सभी महिला पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर छात्रों की शिकायतों के बारे में जांच-पड़ताल कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक छात्रों की इस शिकायत के बाद स्कूल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस ने सोशल साइंस के शिक्षक को शिकायत के आधार पर गिरफ्तार भी कर लिया है। यौन शोषण के दूसरे आरोपी शिक्षक की तलाश की जा रही है।

 
Flowers