The doctor was doing sonography of the pregnant woman, family attacked

डॉक्टर कर रहा था गर्भवती महिला की सोनोग्राफी, हो गई ज्यादा देर तो परिजन ने कर दिया हमला

The doctor was doing sonography of the pregnant woman, it took too long so the family attacked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:24 AM IST, Published Date : June 29, 2022/4:53 pm IST

(Doctor beated by a boy) बीते दिनों भोपाल के तृप्ती अस्पताल में एक युवक ने डॉक्टर पर रॉड से हमला कर दिया।  मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके का है . जहां पर मां की सोनोग्राफी में देरी होने की वजह से नाराज बेटे ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। हमले के दौरान डॉक्टर के दाहिने हाथ की दो उंगली फैक्चर हो गई है। मिली जानकारी के आनुसार यह पूरा मामला बीते शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे का है । जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

यह भी पढ़े: असम की मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, 25 करोड़ की सहायता राशि की दान

सोनोग्राफी में हो रही थी देरी

(Doctor beated by a boy)  पीड़ित का नाम डॉ यतीश सक्सेना है जो की एक रेडियोलॉजिस्ट है। डॉ यतीश सक्सेना तृप्ती हॉस्पिटल में काफी वक्त से आपनी सेवाएं देते आ रहे हैं । मामले की जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया की सोनोग्राफी में देरी होने की वजह से परेशान युवक जिसका नाम रजत खिरवरकर, उम्र 28 साल का है।

जब युवक ने डॉक्टर से पूछा की इतना वक्त क्यो लग रहा है तो डॉक्टर ने बताया कि प्रगनेंसी में कांपलीकेशन होने की वजह से थोड़ा और वक्त लग सकता है। जिसके बाद युवक डॉक्टर से बहस करने लगा, उसके बाद युवक ने अपन आपा खो दिया और पास रखे रोड से डॉक्टर पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़े: भाई -बहन एक दूसरे से कर रहे थे “प्यार,” तभी परिवार वालों ने देखा लिया, फिर हो गया कांड ,जानिए

गर्भवती महिला को बचाने के चक्कर में पिटता रहा डॉक्टर

(Doctor beated by a boy) जिसके बाद डॉक्टर खुद को बचाने के लिए अपने हाथ को आगे कर दिया । जिसकी वजह से डॉक्टर के हाथ में गहरी चोट आ गई। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुका और डॉक्टर को लगातार मुक्का और लात मारने लगा। जिसकी वजह से डॉक्टर, महिला के पास जा गिरा। लेकिन इसके बाद भी आरेपी अपनी मां को दर्द में तड़पता देखकर नहीं रुका। गर्भवती महिला को चोट न लगे इस चक्कर में डॉक्टर लगातर मार खाता रहा। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने तुरंत आकर आरोपी रजत खिरवरकर को रोका और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।