Today News Live Update 7 February

Today News Live Update 7 February : ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी – शरदचंद्र पवार’, शरद पवार गुट को मिला नया नाम

Today News Live Update 7 February : उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा-

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 10:37 PM IST, Published Date : February 7, 2024/8:26 am IST

Today News Live Update 7 February : शरद पवार को उनकी पार्टी का नया नाम मिला: “राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी – शरदचंद्र पवार” कल चुनाव आयोग ने अजित पवार को एनसीपी का नाम और चुनाव चिह्न दे दिया।

Today News Live Update 7 February : लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “2017 से पहले उत्तर प्रदेश में जिन लोगों ने शासन किया… वे उत्तर प्रदेश को कहां लेकर गए? उन्होंने उत्तर प्रदेश वासियों के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था… यहां का नौजवान पहचान छिपाने के लिए मजबूर था… नौजवान कहीं जाता था तो नौकरी नहीं मिलती थी… किराए पर कमरे की बात तो दूर होटल और धर्मशालाओं में भी कमरे नहीं मिल पाते थे… और आज उत्तर प्रदेश ने 22 जनवरी 2024 की घटना को भी देखा है…”

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद राज्यसभा में अंतरिम बजट 2024-25 और जम्मू-कश्मीर पर अंतरिम बजट 2024-25 पर सामान्य चर्चा शुरू होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, “राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने संबोधन में भारत की क्षमता, ताकत और उज्ज्वल भविष्य के बारे में बात की। मैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को धन्यवाद देता हूं…”

 

छत्तीसगढ़ बजट सत्र का आज तीसरा दिन है। सदन में PWD, वन और राजस्व विभाग से जुड़े सवालों पर महौल गरमाता हुआ नजर आएगा। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय और मंत्री केदार कश्यप पत्रों को पटल पर रखेंगे।

Today Live News and Updates 7th Feb 2024: भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज हरदा जायेंगे। वे यहाँ घटनास्थल का दौरा करेंगे साथ ही मृतकों के परिजन व घायलों से भी अस्पताल में मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा हैं कि सीएम खुद ही इस पूरे मामले पर नजर बनाये हुए हैं। उन्होंने कल इस घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही थी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे