दूल्हे की अजीब हरकतों से परेशान दुल्हन का शादी से इनकार, बारातियों की पिटाई, दूल्हे को सड़क पर फेंका |

दूल्हे की अजीब हरकतों से परेशान दुल्हन का शादी से इनकार, बारातियों की पिटाई, दूल्हे को सड़क पर फेंका

रीवा जिले के मऊगंज थाना के वनपाढ़र गांव में दुल्हन ने यह कहकर शादी से इनकार कर दिया कि दूल्हा एक मानसिक रोगी है। दुल्हन पक्ष पर आरोप है कि उन्होंने बारातियों को बंधक बनाकर जमकर पीटा और दूल्हे को घसीट कर बाहर फेंक दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 24, 2022/11:38 am IST

रीवा, 23 फरवरी 2022।Riva bride refused to marry: एमपी के रीवा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर लड़की वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई की है, मंडप से उठाकर दूल्हे को भी बीच सड़क पर फेंक दिया। दुल्हन के अनुसार दूल्हे की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी। जिसकी वजह से उसने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हे को घसीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि बताशे फेंकने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

परम्परा के अनुसार द्वारचार के समय बारात में आए कुछ लोग दुल्हन पक्ष की महिलाओं पर बताशे फेंक रहे थे, आरोप है कि इन बारातियों ने महिलाओं को निशाना बनाकर बताशे मारे, इस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने आपत्ति जताई पर उस समय किसी तरह से यह विवाद शांत हो गया। फिर जयमाल के समय बारात में शामिल कुछ युवक दुल्हन को छू रहे थे, यह देख कर लड़की पक्ष के लोगों ने लाठियां निकाली और दूल्हे समेत अन्य बारातियों को बंधक बनाया और पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: Ukraine Crisis: रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने यूक्रेन के खिलाफ दिया सैन्य कार्रवाई का आदेश, कहा- हथियार डाले यूक्रेन की सेना

पुलिस के अनुसार शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा-दुल्हन पक्ष में विवाद हो गया था, लड़के के पिता ने बंधक बनाने का आरोप लगाया था। उधर लड़की पक्ष का कहना है कि जिस लड़के से उसका विवाह संपन्न होने जा रहा था उसकी दीमागी हालत ठीक नहीं है। जयमाल के समय दूल्हा अजीब हरकत कर रहा था, ये लोग उसकी मानसिक हालत को छुपाकर शादी कर रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रजामंदी करा कर विवाद को शांत कराया। दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया था और बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई।

 
Flowers