सदन में विपक्ष ने कहा ‘जय-वीरू’ की जोड़ी तो सीएम बघेल ने पूछा- पहले ये बताएं ‘कालिया और सांभा’ कौन है?

विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान आज सदन में जय-वीरू की चर्जा जोरों पर रही। मंत्री टीएस सिंहदेव CM भूपेश बघेल के पास जब चर्चा के लिए पहुंचे, इसे देख कर विपक्षी सदस्यों ने चुटकी भरे अन्दाज़ में कहा कि जय वीरू की जोड़ी आ गई।  When 'Jai-Veeru' was discussed in the house, CM Baghel asked- First tell who is 'Kalia and Samba'?.. Know what is the matter

Edited By: , July 29, 2021 / 02:41 PM IST

cg assembly session: रायपुर, छत्तीसगढ़। विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान आज सदन में जय-वीरू की चर्जा जोरों पर रही। मंत्री टीएस सिंहदेव CM भूपेश बघेल के पास जब चर्चा के लिए पहुंचे, इसे देख कर विपक्षी सदस्यों ने चुटकी भरे अन्दाज़ में कहा कि जय वीरू की जोड़ी आ गई।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 38,465 लोगों ने कोरोना को दी मात, 43,509 नए पॉजिटिव केस

cg assembly session: इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, कि जय वीरू की जोड़ी तो ठीक है, लेकिन पहले ये बताइये कि कालिया और सांभा कौन है? इस पर विपक्षी ख़ेमे से बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और स्वास्थ्यमंत्री आख़िर बंद कमरे में चर्चा क्यूं नहीं करते?

पढ़ें- 15 अगस्त तक रात 9 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, कुछ ढील के साथ जारी रहेगा प्रतिबंध.. यहां के लिए आदेश 

सदन में भी दोनों के बीच कांच की दीवार है। इस टिप्पणी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दोबारा तंज भरे अन्दाज़ में कहा कि पहले आप ये बतायें कि कालिया-सांभा कौन है? इस पर बृजमोहन अग्रवाल ने जवाब देते हुये कहा कि रविंद्र चौबे हैं। इसके बाद टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल सदन से बाहर चले गए।

पढ़ें- ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश की ऑटो-रिक्शा की चपेट में आने से मौत, जांच में जुटी पुलिस की कई टीमें

ध्यानाकर्षण में कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय ने बिल्हा तहसील के धौराभाठा में भूमिस्वामी को मुआवजा नहीं देने का मसला उठाया। इस मुद्दे पर उन्होनें राजस्व मंत्री का ध्यान आकर्षित किया।

पढ़ें- 12वीं बोर्ड के रिजल्ट जारी.. , mpbse.nic.in पर देख सकते हैं नतीजे

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अंबेडकर हास्पिटल में गरीब मरीजों की एंजियोप्लास्टी बंद होने पर कराया ध्यानाकर्षण

देखें वीडियो-