Workers were resting, lost their lives in a sudden accident, know what is

आराम कर रहे थे मजदूर, अचानक हुए हादसे में चली गई जान, जानें क्या है मामला

Workers die due to rock fall: आराम कर रहे थे मजदूर, अचानक हुए हादसे में चली गई जान, know what is the matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:17 PM IST, Published Date : August 4, 2022/2:54 pm IST

अरुणाचल प्रदेश। Workers die due to rock fall: बिहार के बगहा से अरूणाचल प्रदेश गए तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा देर रात को हुआ, जब मजदूर सो रहे थे उस दौरान चट्टान गिरने से तीनों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। यह हादसा अरूणाचल प्रदेश के करदाबी जिला के पालन में हुआ है। इस घटना के बाद से तीनों मजदूरों के घरों में कोहराम मच गया है। वहीं, गांव में सन्‍नाटा छा गया है। बताया जा रहा है, कि बगहा से बड़ी तादाद में लोग रोजगार की तलाश में अरुणाचल प्रदेश गए हुए थे और यहां पर सड़क निर्माण का काम कर रहे थे।

इस एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन दिखाया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

तीन मजदूरों की मौत

Workers die due to rock fall: दरअसल, रात का भोजन करने के बाद मजदूर आराम कर रहे थे। इस दौरान जब वो गहरी नींद में थे, तब ही उनके ऊपर विशाल चट्टान गिर गई। उन्हें इस दौरान संभलने का भी मौका नहीं मिला। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत गई। इसके अलावा दर्जनों अन्‍य के घायल होने की सूचना है। मृतक तीनों मजदूरों में से दो मजदूर रामनगर के है। तो वहीं, एक मजदूर बगहा के चौतरवा का सिकटौल का है। घायलों को इलाज के लिए करदाबी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

Sarkari Naukari: प्रदेश के इस विभाग ने निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स जल्द कर सकते हैं आवेदन

SDM ने मदद का दिलाया भरोसा

Workers die due to rock fall: घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, प्रशासन की ओर से मृतकों के आश्रितों को सरकारी स्तर पर मदद और मुआवजा देने के लिए खुद बागहा SDM दीपक कुमार मिश्रा ने कवायद तेज कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य कागजी कार्रवाई कर आपदा प्रबंधन विभाग व प्रशासन की ओर से मदद करने का SDM ने भरोसा दिलाया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें