Sarkari Naukari: This department of the state has released recruitment

Sarkari Naukari: प्रदेश के इस विभाग ने निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स जल्द कर सकते हैं आवेदन

UPPCL Government Job 2022: यूपी पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ग्रेजुएट कैंडिडेट्स को एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पोस्ट के लिए नौकरी की पेशकश कर रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 4, 2022/2:08 pm IST

उत्तर प्रदेश। UPPCL Government Job 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ग्रेजुएट कैंडिडेट्स को एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पोस्ट के लिए नौकरी की पेशकश कर रहा है। उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 साल होनी चाहिए। वहीं अधिकतम आयु सीमा 40 साल रखी गई है।

ऐसे करें अप्लाई

UPPCL Government Job 2022: इन पदों के लिए कैंडिडेट्स 19 अगस्त 2022 से यूपीपीसीएल की वेबसाइट upenergy.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर 2022 है। इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 1033 पद भरे जाएंगे। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा पास करने वालों को टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इस लिखित परीक्षा में भी दो पार्ट होंगे। पहले पार्ट में NIELIT CCL लेवल के कंप्यूटर नॉलेज से संबंधित सवाल होंगे। वहीं पार्ट 2 में जीके, रीजनिंग, जनरल हिंदी और जनरल अंग्रेजी के सवाल शामिल होंगे। परीक्षा अस्थायी रूप से अक्टूबर 2022 के दूसरे सप्ताह में आयोजित की जाएगी। कैंडिडेट्स यहां यूपीपीसीएल भर्ती 2022 के लिए ज्यादा डिटेल देख सकते हैं।

फैशन कहीं पड़ न जाए उल्टा..! हाई हील सैंडल्स पहनने के शौकीन हैं, तो जान लें इसके साइड इफेक्ट

UPPCL Government Job 2022: आवेदन फीस की बात करें तो जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 1180 रुपये और एससी/एसटी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 826 रुपये है। वहीं दिव्यांग कैंडिडेट्स को 12 रुपये की आवेदन फीस देनी होगी।  उम्मीदवारों को आवेदन फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड- डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग / ई-चालान के जरिए करना होगा। ज्यादा संबंधित डिटेल्स के लिए कैंडिडे्टस यूपीपीसीएल की आधिकारिक साइट देख सकते हैं। सैलरी की बात करें तो इन पदों पर नौकरी पाने वालों को  27200 रुपये से लेकर 86100 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers