young man Started bath in Metro Train, women closed their eyes in shame

ट्रेन में ऐसा काम करने लगा शख्स, देखकर महिलाओं ने शर्म से बंद कर ली आंखें, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेन में ऐसा काम करने लगा शख्स, देखकर महिलाओं ने शर्म से बंद कर ली आंखें, वायरल हुआ वीडियो : young man Started bath in Metro Train, women closed their eyes in shame

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 29, 2022/8:49 pm IST

नई दिल्ली । सोशल मीडिया में एक अजीबो-गरीब वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अधेड़ व्यक्ति मेट्रो के अंदर बॉथ टब में नहा रहा है। अधेड़ की इस हरकत मेट्रो में बैठे लोग shock हो गए। वीडियो में मेट्रो में बैठे यात्री उसे ऐसा करने से रोक रहे है लेकिन शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Read more :  Safoora Zargar: जामिया यूनिवर्सिटी ने रद्द किया सफूरा जरगर का एडमिशन, MPhil/PhD की इस स्‍कॉलर ने की थी ये कांड! सुनकर रह जाएंगे हैरान 

ये वीडियो न्यूयॉर्क सिटी का है। इसमें स्पष्ट तौर पर देखा सकता हैं कि चलती ट्रेन में व्यक्ति बाथ टब में नहा रहा है। शख्स एक बोतल से अपने उपर पानी डाल रहा है। उसकी इस हरकत से मेट्रो में यात्रा कर रहे यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है। जब बाकि लोगों ने उसके इस बात से नाराजगी जताई तो वह मारपीट पर उतर आया। धक्का मुक्की के बाद शख्स मारपीट करने लगा।

Read more : सबसे महंगे विलेन बने विजय सेतुपति, ‘जवान’ के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर उड़ जाएंगे होश 

वीडियो की असलियत जानकर आप सिर पकड़ लेंगे। वीडियो में दिख रहे शख्स की थोड़ी छानबीन करने पर पता चला कि यह व्यक्ति इस तरह की कई वीडियो पहले भी बना चुका है। किसी में स्पाइडर-मैन के कपड़े पहने नजर आता है तो किसी और वीडियो में सड़क पर लेटा हुआ दिखाई देता है।