5G service will launched today in this state

Jio यूजर्स को मिलेगा दिवाली में जबरदस्त तोहफा, आज इस राज्य में लांच होगी 5G सर्विस

5G service :दिवाली से पहले एंड्राइड यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। देश के सबसे ज्यादा उपयोग किये जाने वाले सिम जियो के ग्राहकों के लिए के अच्छी खबर निकलकर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 22, 2022/12:01 pm IST

नई दिल्ली। 5G service in this state : दिवाली से पहले एंड्राइड यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। देश के सबसे ज्यादा उपयोग किये जाने वाले सिम जियो के ग्राहकों के लिए के अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल, आज से Jio अपनी 5G सर्विस का विस्तार कर सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार Jio ने राजस्थान में अपनी 5G सर्विस आज लॉन्च करेगी। रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड ने एक आधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि कंपनी राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथ जी मंदिर से 5G सर्विस लॉन्च का ऐलान कर सकती है।

Read More : श्वेता तिवारी पर नहीं हो रहा उम्र का असर, इतनी बोल्ड तस्वीरें देख कर मचल उठेगा आपका दिल…

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी इस सर्विस को श्रीनाथ जी को अर्पित करते हुए लॉन्च करेंगे। हालांकि, इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग बाद में होगी। एक मीडिया चैनल को जियो एक्जीक्यूटिव ने बताया कि, ‘5G लॉन्च से राजस्थान के लोगों के जीवन में बदलाव आएगा। इससे राजस्थान के लोग वैश्विक नागरिकों के तरह ही टेक सेवी हो सकेंगे।’

Read More : Dhanteras 2022: आज बन रहा है बेहद शुभ संयोग, धनतेरस पर चमक जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, सालभर होगी धन की बारिश

नाथद्वारा मंदिर गए थे मुकेश अंबानी

बता दें नाथद्वारा मंदिर के महंत विशाल बाबा ने बताया कि, ‘हम 5G सर्विसेस की लॉन्च का स्वागत करते हैं। ये 5G श्रीजी के लिए है।’ इससे पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी पिछले महीने मंदिर गए थे और राज्य में 5G सर्विस लॉन्च करने का वादा किया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि साल 2015 में भी मुंकेश अंबानी ने 4G सर्विस की लॉन्च से पहले श्रीनाथ जी मंदिर दर्शन के लिए गए थे।

Read More : दिवाली से ठीक पहले पेंशनर्स को लगा बड़ा झटका, नहीं मिलेगी पेंशन, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला

आप दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में इसकी सर्विस यूज कर सकते हैं। हालांकि, इन शहरों में भी सभी यूजर्स को 5G नेटवर्क नहीं मिल रहा है। कंपनी इसका विस्तार चरणबद्ध तरीके से कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें