Airtel's 5G service started in three cities of Bihar

एयरटेल ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने इन तीन शहरों में शुरू की 5जी प्लस सेवा

एयरटेल ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने इन तीन शहरों में शुरू की 5जी प्लस सेवा ! Airtel's 5G service started in three cities of Bihar

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : January 13, 2023/2:41 pm IST

भागलपुर: Airtel’s 5G service started दूरसंचार सेवा कंपनी भारती एयरटेल ने शुक्रवार को बिहार के तीन अन्य शहरों मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुर में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। एयरटेल के बिहार-झारखंड एवं ओडिशा क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुपम अरोरा ने कहा कि इन तीनों शहरों में एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं।

Read More: शरद यादव के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा, सीएम नीतीश ने उनके बेटी और बेटे को फोन कर दी संत्वाना

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को ‘एयरटेल 5जी प्लस’ सेवा का लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज पहुंच देगा।

Read More: कोहरे का कहर, कार पलटने से तीन लोगों की मौत, कई घायल 

उन्होंने कहा कि 5जी फोन वाले ग्राहक एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तब तक कर सकते हैं जब तक कि यह सेवा अधिक व्यापक न हो जाए। बिहार की राजधानी पटना में एयरटेल की 5जी सेवाएं पहले से उपलब्ध हैं। आने वाले समय में कंपनी की पूरे राज्य में अपनी 5जी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक