Amazon Festive Sale Is About To Start In Which Lots Of Discount Will Be Given To The Customers

Amazon पर इस दिन से शुरू होगा महालूट ऑफर! स्मार्टफोन्स और इयरबड्स पर मिलेगी 50 फीसदी तक की छूट, तैयार रखें चेकलिस्ट

आज हम आपको इस सेल में मिल रहे हैं प्रोडक्ट्स पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े काम आएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 16, 2022/5:17 pm IST

Amazon Festive Season Sale: भारत में 23 सितंबर 2022 से अमेजन फेस्टिव सीजन सेल शुरू कर रहा है जिसमें आपको ज्यादातर प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस सेल का हर साल ग्राहकों का इंतजार रहता है क्योंकि इसमें प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज पर ऑफर्स की भरमार देखने को मिलती है। इस साल भी से शुरू होगी और उसमें ग्राहकों को अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जाएगा लेकिन कंपनी ग्राहकों को ज्यादा इंतजार नहीं करवाना चाहती है और यही वजह है कि अभी से प्रोडक्ट की खरीदारी पर उन्हें तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है अगर आप भी सेल शुरू होने से पहले ही प्रोडक्ट्स की खरीदारी करना चाहते हैं तो आज हम आपको इस सेल में मिल रहे हैं प्रोडक्ट्स पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े काम आएगा।

Noise ColorFit Pulse Spo2 Smart Watch

Amazon Festive Season Sale: स्मार्ट वॉच की असल कीमत अमेजॉन पर वैसे तो 4999 है लेकिन डिस्काउंट ऑफर के तहत ग्राहक इस 4 स्टार रेटिंग वाली स्मार्ट वॉच को सिर्फ 1999 में खरीद सकते हैं। क्या स्मार्ट वॉच spo2 मॉनिटर के साथ ही 10 दिन की बैटरी लाइफ और फुल टच एचडी डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटर ही दिया जाता है।

boAt Airdopes 141 True Wireless Earbuds

Amazon Festive Season Sale: बोर्ड के दमदार म्यूजिक वियरेबल की खरीद पर ग्राहकों को 67 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है ग्राहक इसे सिर्फ 1499 में खरीद सकते हैं। बात करें इसकी असल कीमत की तो यह 4490 लेकिन इतना तगड़ा डिस्काउंट इस प्रोडक्ट पर ऑफर किया जा रहा है कि ग्राहक इसे बेहद किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। प्रोडक्ट में ग्राहकों को ipx4 वाटर रेजिस्टेंट रेटिंग मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको स्मूथ टच कंट्रोल भी दिया जाएगा जो इसे आसानी से एक्सेस करने में काम आएगा।

यह भी पढ़ेंः पीएम के जन्मदिन पर लॉन्च होगी 56 इंच की थाली, जीत सकते है साढ़े 8 लाख रूपए और ट्रिप, बस करना होगा ये काम