Anand Mahindra motivation video, business strategy, anand mahindra viral

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर बताई Business Strategy, मोटिवेशन के लिए देखते हैं ये वीडियो …देखें

मै हमेशा बड़ी छवी के साथ काम को शुरू करने के लिए आतुर रहता हूं। ये वाकई तारीफ के काबिल Anand Mahindra motivation video, business strategy, anand mahindra viral video, anand mahindra speech

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 23, 2022/4:46 pm IST

Anand Mahindra motivation: भारत के शीर्ष उद्योगपतियों मे से एक आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं। उनके ट्वीट और अनाउंसमेंट रातों रात वायरल हो जाते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खुद के मोटिवेशन के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो की खास बाद ये है कि इसमें आनंद महिंद्रा का व्यापारिक द्रिष्ट्रीकोण दिखता हैं।

Read More: ICC T20 Latest Ranking: सूर्यकुमार यादव की टी20 में बादशाहत बरकरार, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लगा तगड़ा झटका 

वायरल हो रहे सोशल मीडिया पर इस ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने एक ईगल का वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में ईगल के पंख पर बर्ड आई कैमरा लगा हुआ हैं। जिसके माध्यम से टॉप व्यू दिखाई दे रहा हैं। वीडियो में ईगल पहाड़ो से होते हुए लोगों के बीच से गुजरता हैं। इस वीडियो के कैप्शन में आनंद महिंद्रा लिखते हैं कि “एक छोटा कैमरा कमाल के पक्षी के पंखों में लगाने से कमाल का व्यू दिखता हैं। हप्ते की शुरुआत इस तरह की वीडियो के साथ होना कमाल की बात है, मै हमेशा बड़ी छवी के साथ काम को शुरू करने के लिए आतुर रहता हूं। ये वाकई तारीफ के काबिल हैं।

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट में 2.3 मिलियन व्यू आ चुके हैं, जिनमें से 1400 से अधिक लोगों ने लाइक किया हैं। इस वीडियो के माध्यम से व्यापारी अपने व्यापारिक स्वभाव को भी दरसा रहे हैं। साथ ही साथ वे मिनी कैमरे की तारीफ कर रहे हैं।

Read More: Sarkari Naukri 2022: इस विभाग में 1045 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी, जल्द करें आवेदन