Flipkart's best offer, mobile will be returned even after using it for so many days

Flipkart का बेहतरीन ऑफर, इतने दिन इस्तेमाल करने के बाद भी वापस हो जाएगा मोबाइल, नहीं कटेगा एक भी पैसा

Flipkart's best offer, mobile will be returned even after using it for so many days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 12, 2021/10:58 pm IST

नई दिल्लीः Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। Flipkart की ‘लव इट ऑर रिटर्न इट’ ऑफर के तहत मोबाइल खरीदने के बाद उसे 15 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके बाद यदि मोबाइल पसंद नही आया तो उसे लौटाया जा सकता है। मोबाइल लौटाने के बाद इसका पूरा पैसा वापस भी ले सकते है। Flipkart के मुताबिक यह ऑफर केवल चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए है।

read more : भारत में लॉन्च हुई पोर्श की इलेक्ट्रिक Taycan और Macan SUV कार, मिलेंगे ये खास फीचर्स

दरअसल, Flipkart ने Samsung के साथ डील की है और इस डील का लाभ यूजर्स Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोन पर उठा सकते हैं। इस डील के तहत यूजर्स को Samsung Galaxy Z Fold 3 और Samsung Galaxy Z Flip 3 उपलब्ध कराया जाएगा।

read more : रेल मंत्रालय का बड़ा फैसला, कोरोना से पहले के नंबर और नाम से दौड़ेंगी ट्रेनें, 30 फीसदी तक कम हो जाएगा किराया 

Samsung Galaxy Z Fold 3 और Samsung Galaxy Z Flip 3 को खरीदने के बाद आप 15 दिनों तक इनका उपयोग कर सकते हैं। यदि इस बीच आपको ये स्मार्टफोन पसंद नहीं आते तो आप इन्हें वापस कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन वापस करने के बाद यूजर्स को रिफंड मिल जाएगा।

read more :  भारतीय वाहन क्षेत्र को 5 साल में दुनिया में शीर्ष पर लाने का लक्ष्य: मंत्री नितिन गडकरी 

रिफंड पाने के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस
Flipkart के इस प्रोग्राम के तहत हिस्सा लेने वाले यूजर्स को रिफंड पाने के लिए रिर्टन रिक्वेस्ट वेबलिंक पर ना होगा। इसके बाद ऐप में लॉगइन कर वैलिड IMEI नंबर एंटर करें। फिर अपनी निजी डिटेल और बैंक डिटेल डालें। इसके बाद ईमेल के माध्यम से आपको एक ऐप का लिंक मिलेगा उस पर , जो कि चेक करेगा कि फोन सही कंडीशन में है या नहीं। चेकिंग के बाद पिकअप के लिए यूजर्स से संपर्क किया जाएगा और डिवाइस पिकअप होने के बाद 7 दिनों के भीतर आपका रिफंड आ जाएगा।

 
Flowers