न्यायालय के आईएचएच को शेयर बिक्री के फॉरेसिक ऑडिट के आदेश पर कानूनी सलाह ले रही है फोर्टिस |

न्यायालय के आईएचएच को शेयर बिक्री के फॉरेसिक ऑडिट के आदेश पर कानूनी सलाह ले रही है फोर्टिस

न्यायालय के आईएचएच को शेयर बिक्री के फॉरेसिक ऑडिट के आदेश पर कानूनी सलाह ले रही है फोर्टिस

: , September 22, 2022 / 06:47 PM IST

नयी दिल्ली, 22 सितंबर (भाषा) फोर्टिस हेल्थकेयर उच्चतम न्यायालय के एक आदेश के मद्देनजर अपनी भविष्य का रुख तय करने के लिए कानूनी सलाह ले रही है। शीर्ष अदालत ने फोर्टिस हेल्थकेयर की मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर को शेयर बिक्री के फॉरेंसिक ऑडिट का निर्देश दिया है।

इसी तरह आईएचएच हेल्थकेयर ने कहा है कि उसके उच्चतम न्यायालय के फैसले की प्रति का इंतजार है। वह इस आदेश के फोर्टिस हेल्थकेयर के अधिग्रहण पर पड़ने वाले असर को लेकर कानूनी सलाह ले रही है।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में फोर्टिस हेल्थकेयर ने कहा कि उच्चतम न्यायालय में प्रक्रिया कुछ निश्चित दिशा के साथ पूरी हुई है। हम भविष्य का रुख तय करने के लिए कानूनी सलाह ले रहे हैं।

आईएचएच हेल्थकेयर ने एक अलग बयान में कहा कि उसके भारतीय अधिवक्ता ने सलाह दी है कि उसे पहले न्यायालय के फैसले की लिखित प्रति का इंतजार करना चाहिए।

शीर्ष अदालत ने बृहस्पतिवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तकों मालविंदर सिंह और शिविंदर को मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर को फोर्टिस के शेयर बेचने के मामले में छह महीने की सजा सुनाई है। शीर्ष अदालत ने फोर्टिस हेल्थकेयर की शेयर बिक्री के फॉरेंसिक ऑडिट का भी निर्देश दिया है।

भाषा अजय अजय रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)