Free phone, free call and data service for 2 years with rs 1999 Jio plan

JIO ग्राहकों को बड़ा तोहफा! इतने का रिचार्ज कराने पर मुफ्त मिलेगा नया फोन, 2 साल तक कॉल और डेटा भी बिल्कुल फ्री

इतने का रिचार्ज कराने पर मुफ्त मिलेगा नया फोन : Free phone, free call and data service for 2 years with rs 1999 Jio plan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 20, 2022/6:07 pm IST

नई दिल्लीः Free phone in Rs Jio 1999 plan देश की लीडिंग टेलीकॉम कंपनी जियो अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर नए और आकर्षक रिचार्ज प्लान ऑफर पेश करती है। कंपनी ने सभी वर्ग के यूजर्स के लिए अलग-अलग तरह के रिजार्च प्लान बनाए हैं। लो कॉस्ट प्रीपेड प्लान से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान्स तक कंपनी के पोर्टफोलियो में कई आकर्षक रिचार्ज मौजूद हैं। कंपनी कई ऐसे प्लान भी ऑफर करती है, जो कुछ खास फोन के लिए होते हैं यानी जियो फोन के लिए। कंपनी ने जियो फोन को उन कंज्यूमर्स के लिए लॉन्च किया था, जो फीचर फोन में कुछ स्मार्ट फीचर चाहते हैं।

Read more :  पांच लोगों को कुचलने वाली मादा हाथी का शव बरामद, वन अधिकारियों ने बताई मौत की वजह 

Jio phone free on Rs 1999 plan अगर आपकी स्मार्टफोन से जुड़ी जरूरत कम है और लंबी बैटरी, कॉम्पैक्ट डिजाइन, सोशल मीडिया जैसे बेसिक फीचर्स चाहते हैं, तो Jio Phone एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। फिलहाल कंपनी इस फीचर फोन के साथ आकर्षक ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको सिर्फ रिचार्ज प्लान खरीदने पर Jio Phone फ्री मिलेगा। इसके साथ ही आपको कई टेलीकॉम बेनिफिट्स भी मिलेंगे। आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स।

Read more :  Action in Jahangirpuri : बुलडोजर कार्रवाई को लेकर भड़के ओवैसी, बीजेपी-आप को दी ये चेतावनी, तो जीवीएल नरसिम्हा ने कहा- JCB मतलब ‘जिहाद कंट्रोल बोर्ड’ 

Jio का 1999 रुपये का रिचार्ज
जियो के इस प्लान में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी मिलेगी। यानी आप को एक बार 1999 रुपये खर्च करना होगा और फिर दो साल के लिए कोई टेंशन नहीं। हालांकि, इसमें डेटा काफी कम मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सर्विस मिलती है। इसके साथ ही आपको Jio Phone भी मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 48GB डेटा मिलता है। यह प्लान नए यूजर्स के लिए है। इसके साथ ही आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Read more :  फिलहाल बंद नहीं होंगे स्कूल, इन नियमों का करना होगा पालन, जारी हुए नए दिशा-निर्देश 

Jio का 1499 रुपये का प्लान
इस प्लान में यूजर्स को Jio Phone के साथ एक साल की वैलिडिटी मिलती है। रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 24GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जियो फोन में 4G सपोर्ट मिलता है। हैंडसेट टॉर्च, एफएम रेडियो, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रो फोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री जैसे फीचर्स के साथ आता है।