Great chance! Up to Rs 5 crore reward for uploading GST bill

शानदार मौका ! GST बिल अपलोड कर पाएं 5 करोड़ रुपये तक के इनाम, सरकार ने लॉन्च किया खास ऐप

शानदार मौका !GST बिल अपलोड कर पाएं 5 करोड़ रुपये तक के इनाम, सरकार ने लॉन्च किया ऐप Great chance! Rs 5 crore reward for uploading GST bill

Edited By: , August 17, 2022 / 01:04 PM IST

Uploading GST bill : केरल। देश में हो रहे लगातार भ्र्ष्टाचार को देखते हुए, जीएसटी की चोरी को रोकने के लिए केरल सरकार ने अनूठी पहल की है। सरकार ने इसके लिए एक एप लॉन्च की है। जो गुड्स और सेवाओं पर जीएसटी बिल लेने वालों को पुरस्कृत करेगा। सरकार इसके तहत 5 करोड़ रूपये तक के पुरुस्कार देगी।

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने यह ‘लकी बिल ऐप’ लॉन्च किया। समान खरीदने के बाद लोग एप पर समान का मूल जीएसटी बिल अपलोड करने पर 25 लाख रुपये तक का नकद समेत अन्य पुरस्कार जीत सकते हैं।

Read more: Govt Jobs Update: बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, 86100 रुपये महीने होगा वेतन, जानें आवेदन की प्रक्रिया 

Uploading GST bill : विजयन ने कहा कि ऐप का उद्देश्य लोगो को सामान का बिल मांगने और इस एप के माध्यम से उसे अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित करना है, ताकि जीएसटी की चोरी को रोका जा सके। उन्होंने कहा, एप का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को सामान का बिल मांगने के ट्रेंड हो बढ़ावा देना है।

इस एप में लोगो को बिल अपलोड करने के डेली, वीकली और मासिक आधार पर पुरुस्कार किए जायेंगे ये अपनी तरह का पहला एप है। इस आप में एक बड़ा प्राइस भी है। जिसका चयन एक ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें