यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं: किआ

यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं: किआ

यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं:  किआ
Modified Date: November 29, 2022 / 08:59 pm IST
Published Date: May 26, 2021 11:28 am IST

नयी दिल्ली, 26 मई (भाषा) वाहन कंपनी किआ इंडिया ने अपने एमपीवी कार्निवल के खरीदारों के लिए एक विशेष योजना की पेशकश की है। कंपनी ने बुधवार को कहा कि कार्निवल के खरीदार यदि वाहन से संतुष्ट नहीं हैं, तो वे खरीद की तारीख से 30 दिन के अंदर इसे लौटा सकते हैं।

नए खरीदारों के लिए ‘संतुष्टि गारंटी योजना’ के तहत एमपीवी के निजी मालिक यदि वाहन से खुश नहीं हैं, तो वे खरीद के 30 दिन के अंदर इसे कंपनी को लौटा सकते हैं।

किआ इंडिया ने बयान में कहा कि अपनी तरह की यह विशेष पेशकश कार्निवल के सभी संस्करणों पर उपलब्ध होगी। इसमें शोरूम पर 95 प्रतिशत की लागत और पंजीकरण और फाइनेंस पर खर्च हुई लागत आएगी।

 ⁠

पात्र खरीदारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि खरीद की तारीख से वाहन 1,500 किलोमीटर से अधिक नहीं चला है। साथ ही वह कहीं से क्षतिग्रस्त नहीं हो और उसपर कोई दावा लंबित नहीं है।

किआ इंडिया के कार्यकारी निदेशक तेई-जिन पार्क ने कहा, ‘‘पिछले महीने हमने अपने ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं के जरिये प्रेरित करने को ब्रांड के तहत नया उद्देश्य पेश किया। ‘संतुष्टि गारंटी योजना’ इस दिशा में पहला कदम है।’’

कंपनी ने कार्निवल को ऑटो एक्सपो-2020 में पेश किया था। एक साल में कंपनी इसकी 6,200 से अधिक इकाइयां बेच चुकी है।

भाषा अजय अजय महाबीर

महाबीर


लेखक के बारे में