If you are also looking for recharge less than Rs 500, then try these plans

अगर आप भी ढूंढ रहे हैं 500 रुपए से कम वाला रिचार्ज, तो आजमाए Jio, Airtel और VI के ये प्लान, फ्री मिलेगा इन OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

try these plans of Jio, Airtel and VI : देश की तीन बड़ी टेलिकॉम कंपनियां Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 27, 2022/7:30 pm IST

नई दिल्ली। try these plans of Jio, Airtel and VI : देश की तीन बड़ी टेलिकॉम कंपनियां Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग और बेहतरीन प्रीपेड प्लान ऑफर करती हैं। कपंनी के कई प्लान ऐसे है जो 500 रुपए से भी कम है। कंपनियों के अलग-अलग प्लान में OTT ऐप्स जैसे Netflix, Disney+ Hotstar, Prime Video आदि का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन सबसे ज्यादा प्रीपेड प्लान में मिलता है।

यह भी पढ़े : पेट्रोल-डीजल के दाम में सीधे 30 रुपए की बढ़ोतरी, महंगाई की मार झेल रही जनता को एक और बड़ा झटका, इस देश में बढ़े दाम

ये है Airtel के 500 रुपये से कम वाले प्लान

try these plans of Jio, Airtel and VI : एयरटेल के पास 500 रुपये से कम कीमत में दो ऐसे प्लान हैं जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। पहला 399 रुपये वाला प्लान, जिसमें हर दिन 2.5 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों को डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग व 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं।

यह भी पढ़े : कभी भी हो सकती है मानसून की एंट्री, मौसम विभाग ने इन राज्यों में जताई भारी बारिश की संभावना

एयरटेल के दूसरे प्लान की कीमत 499 रुपये है। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल के लिए फ्री डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस भी मिलते हैं। एयरटेल के इस प्लान की कमत 28 दिन है।

Jio के पास है 500 रुपये से कम वाले 3 प्लान

try these plans of Jio, Airtel and VI : रिलायंस जियो के पास 500 रुपये से कम में तीन प्लान मौजूद हैं, जो डिज्नी+हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं। जियो के पास 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इसके अलावा, प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा भी मिलता है।

यह भी पढ़े : सिर्फ दो महीने पढ़ाई और परीक्षा पूरे पाठ्यक्रम की.. यहां के छात्रों ने यूनिवर्सिटी के खिलाफ खोला मोर्चा, कर रहे ये मांग 

try these plans of Jio, Airtel and VI : जियो के 333 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें 3 महीने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस भी हर दिन इस प्लान में ऑफर किए जाते हैं।

Jio का सबसे किफायती प्लान 151 रुपये का डेटा ऐंड-ऑन पैक है। अगर आप सिर्फ अतिरिक्त डेटा और तीन महीने के लिए हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो यह प्लान सबसे बढ़िया है। इस प्लान में 8 जीबी डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी आपके फोन में चल रहे मौजूदा प्रीपेड प्लान जितनी होती है।

यह भी पढ़े : मुस्लिम परिवार ने बीजेपी को दिया वोट, तो गांव वालो ने बंद किया हुक्का पानी, जारी किया फरमान

VI के पास अपने ग्राहकों के लिए है केवल एक प्लान

try these plans of Jio, Airtel and VI : वोडाफोन आइडिया के पास भी एक ऐसा प्लान है जिसकी कीमत 50 रुपये से कम है और इसमें डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान की कीमत 499 रुपये है और इसमें 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पूरे 1 साल के लिए ऑफर किया जाता है।