Muslim family voted for BJP, then villagers stopped hookah water, issued

मुस्लिम परिवार ने बीजेपी को दिया वोट, तो गांव वालो ने बंद किया हुक्का पानी, जारी किया फरमान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 27, 2022/7:01 pm IST

बाराबंकी। Muslim family voted for BJP : मतदान का उपयोग भारत के हर नागरिक का अधिकार है। हर इंसान को अपने मताधिकार का उपयोग करना चाहिए, लेकिन कई बार किसी के साथ ऐसा हो जाता है कि लोग अपने अधिकार का उपयोग करने से कतराने लगते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बाराबांकी जिले के रारिया गांव से।

यह भी पढ़े : इस सेंट्रल यूनिवर्सिटी में निकली बंपर भर्ती, 121 प्रोफेसर पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल 

भाजपा को दिया वोट तो बंद किया हुक्का पानी

Muslim family voted for BJP : यहां मतदान करने पर एक मुस्लिम परिवार का हुक्का पानी बंद कर दिया गया है। इस परिवार के लोगों की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने भाजपा को वोट दिया। हालात इतने खराब हैं कि अब परिवार का कोई भी सदस्य मस्जिद में नमाज भी नहीं पढ़ सकता है। साथ ही परिवार में लड़के की शादी है और शादी में शामिल होने वालों पर कथित तौर पर 20 हजार का जुर्माना लगाया जाएगा। मुस्लिम परिवार ने ग्राम प्रधान और कुछ अन्य गांव के लोगों के कारण ये सब होने का आरोप लगाया है। ये फरमान भी उन्हीं लोगों ने निकाला है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है और जांच की जा रही है, दोनों पक्षों को थाने भी बुलाया गया है।

यह भी पढ़े : जाह्नवी कपूर ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया में फैंस देने लगे गालियां, जानिए वजह.. 

मदरसे के लिए जमीन देने का बना रहे दबाव

Muslim family voted for BJP : वहीं पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि गांव में मौजूद दुकान से सामान लेने पर भी रोक लगा दी गई है। उन्होंने बताया कि अब बेटे की शादी 31 तारीख को है, लेकिन ग्राम प्रधान ने सभी को शादी में शामिल न होने, टेंट न लगाने का फरमान सुना दिया है। यदि कोई ऐसा करता है तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। परिवार का आरोप है कि प्रधान समेत कुछ लोग उनकी एक जमीन को मदरसे के लिए देने का दबाव बना रहे हैं।

यह भी पढ़े : भारतीय रेलवे ने 900 ट्रेनों को किया रद्द, यात्रा पर जाने से पहले देख लें पूरी सूची, वरना लौटना पड़ेगा स्टेशन से

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Muslim family voted for BJP : उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले एक जमीन खरीदी थी। इसी जमीन को मदरसे के लिए देने का दबाव लगातार उन पर बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई लेकिन फिलहाल कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस भी लगातार समझौते का दबाव बना रही है।

यह भी पढ़े : पुराना हुआ डोली, बुलेट और कार का ट्रेंड, दुल्हन ने ट्रैक्टर चलाते हुए मारी एंट्री, देखकर दंग रह गया दूल्हा

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

Muslim family voted for BJP : वहीं एसओ अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि ये मामला संज्ञान में आया है और इसको लेकर संबंधित बीट इंचार्ज को मौके पर भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। पांडेय ने कहा कि दोनों पक्षों को थाने भी बुलाया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।