एशिया-प्रशांत बाजार में भारत हमारा प्रवेश द्वारः टेलेनिटी |

एशिया-प्रशांत बाजार में भारत हमारा प्रवेश द्वारः टेलेनिटी

एशिया-प्रशांत बाजार में भारत हमारा प्रवेश द्वारः टेलेनिटी

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Modified Date: April 15, 2025 / 07:01 PM IST
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Published Date: April 15, 2025 7:01 pm IST

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (भाषा) दूरसंचार सॉफ्टवेयर समाधान प्रदाता टेलीनिटी ने मंगलवार को भारत को एशिया प्रशांत क्षेत्र (एपीएसी) का प्रवेश द्वार बताते हुए कहा कि अमेरिका स्थित कंपनी के वैश्विक राजस्व में भारत का योगदान लगभग 20 प्रतिशत है।

टेलेनिटी सिस्टम्स सॉफ्टवेयर इंडिया जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी प्रमुख दूरसंचार कंपनियों के साथ सहयोग करती है। कंपनी भारत में अपने परिचालन के 20 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रही है।

टेलेनिटी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) इल्हान बागोरन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘भारत एशिया प्रशांत बाज़ार के लिए प्रवेश द्वार है। हमारे राजस्व का लगभग 15-20 प्रतिशत हिस्सा भारत से आता है। यह हमारे प्रमुख पांच बाज़ारों में से एक है।’’

टेलेनिटी ने 2025 के अंत तक भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या को दोगुना करके लगभग 100-120 कर्मचारियों तक पहुंचाने की योजना बनाई है। ये नए पद बिक्री, पूर्व-बिक्री, उत्पाद प्रबंधन और अन्य भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

भारत की विशाल अप्रयुक्त बाजार क्षमता को पहचानते हुए बागोरेन ने भागीदारों के साथ सहयोग में अवसरों का लाभ उठाने की उम्मीद जताई।

बागोरेन ने कहा, ‘यहां एक बहुत बड़ा संभावित बाजार है। अपने दूरसंचार भागीदारों के साथ मिलकर काम करते हुए, हम अप्रयुक्त (संभावित) क्षमता का दोहन करने की उम्मीद कर रहे हैं।

कंपनी का लक्ष्य बीएसएनएल के साथ अपनी साझेदारी का नवीनीकरण करना भी है, जो भारतीय बाजार में प्रवेश करने पर इसकी पहली ग्राहक थी।

टेलेनिटी के सीईओ ने कहा कि भारत न केवल एक बाजार के रूप में बल्कि वैश्विक स्तर पर टेलीनिटी के व्यापार विस्तार के लिए एक रणनीतिक केंद्र के रूप में कार्य करता है।

भाषा

“We bring the World to you’ अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)