उद्योग विभाग सीमेंट संकट दूर करने के लिए अडाणी समूह से करेगा बातचीत: मुख्यमंत्री सुक्खू |

उद्योग विभाग सीमेंट संकट दूर करने के लिए अडाणी समूह से करेगा बातचीत: मुख्यमंत्री सुक्खू

उद्योग विभाग सीमेंट संकट दूर करने के लिए अडाणी समूह से करेगा बातचीत: मुख्यमंत्री सुक्खू

:   Modified Date:  February 4, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : February 4, 2023/4:46 pm IST

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश), चार फरवरी (भाषा) हिमाचल प्रदेश सरकार दो सीमेंट कारखाने बंद होने और ट्रक संचालकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण पैदे हुए सीमेंट संकट को खत्म करने के लिये कदम उठा रही है। उद्योग मंत्री इस मुद्दे को सुलझाने के लिए अडाणी समूह से बात करेंगे। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शनिवार को यह जानकारी दी।

गृह जिले हमीरपुर के तीन दिवसीय दौरे पर आए सुक्खू ने एनआईटी हेलीपैड पर बताया कि अडाणी समूह की बिलासपुर और सोलन में स्थित दो सीमेंट कारखानों से संबद्ध ट्रक संचालकों के संगठन ने संशोधित दरों का प्रस्ताव भेजा है। संबंधित अधिकारियों को फैक्टरी प्रबंधन के साथ बैठक करने का निर्देश दिया गया है।

बरमाणा (बिलासपुर) में एसीसी और दारलाघाट (सोलन) में अंबुजा सीमेंट कारखाने माल ढुलाई दर पर विवाद को लेकर 14 दिसंबर से बंद हैं।

एक प्रश्नपत्र लीक होने के बाद हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) को निलंबित करने के संबंध में उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रश्न-पत्र लीक के कई अन्य मामले भी सामने आ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर स्थित कर्मचारी चयन आयोग भ्रष्टाचार की जननी था और उनकी सरकार राज्य में भ्रष्टाचार नहीं होने देगी।

भाषा अनुराग रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)