JIO launch New Plan : Unlimited calls and Data in just Rs 395

जियो ग्राहकों की आ गई मौज, महज इतने रुपए में तीन महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, आज ही कराए रिचार्ज

महज इतने रुपए में तीन महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा : JIO launch New Plan : Unlimited calls and Data in just Rs 395

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 24, 2022/8:04 pm IST

JIO launch New Plan देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सब कंपनियां ग्राहकों को अपने ओर खींचने के लिए तमाम हथकंड़े अपना रहे है। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए ऑफर्स लेकर आते रहते है। इन सब के बीच जियो कहा पीछे रहने वाली है। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में यूजर्स की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए एक सस्ता प्लान पेश किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई और फायदे मिलते हैं। अगर आप रोजाना ज्यादा मात्रा में इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते। ऐसे में जियो का ये प्लान में आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है। इस किफायती रिचार्ज प्लान में पूरे तीन महीने की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मैसेजिंग की सुविधा भी मिलती है। इस रिपोर्ट में हम आपको जियो के इस शानदार रिचार्ज प्लान की कीमत और इसके फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं।

Read More : Sarkari naukari 2022: 5वीं पास हैं तो बिना परीक्षा दिए मिल रही है सरकारी नौकरी, सैलरी जानकर हो जाएंगे खुश, फटाफट करें अप्लाई

JIO launch New Plan जियो के इस किफायती रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। जियो के 395 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको इंटरनेट उपयोग के लिए डाटा भी मिल रहा है। इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है। प्लान में आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट की सुविधा नहीं मिलती है। प्लान में मिल रहे 6 जीबी इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 84 दिनों के लिए है। आपको बता दें कि हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है।

Read More : प्रदेश की महिलाएं बनेंगी ‘लखपति दीदी’, सरकार ने कर ली तैयारी, जानें कैसे मिलेगा लाभ 

इस प्लान को अपने फोन में रिचार्ज कराने के बाद आपको मैसेजिंग के लिए 1000 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसकी वैलिडिटी भी कुल 84 दिनों के लिए मिलती है। सिर्फ इतना ही नहीं इस प्लान के साथ कई अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं। 395 रुपये वाले इस प्लान में आपको जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ऐसे में अगर आप इंटरनेट का ज्यादा उपयोग नहीं करते है और लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग वाले किफायती प्लान चाहते हैं, इस स्थिति में जियो का ये रिचार्ज प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।