Jio will Provide Free Internet to three People on One Recharge

Best JIO Plan: एक बार के रिचार्ज से सारी टेंशन खत्म, फैमिली के तीन और लोग चला सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट, ये सुविधाएं भी रहेगी फ्री

एक बार के रिचार्ज से सारी टेंशन खत्म, फैमिली के तीन और लोग चला सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट, Jio will Provide Internet to 3 People on One Recharge

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 10:19 PM IST, Published Date : May 9, 2024/10:19 pm IST

Jio will Provide Free Internet to three People अगर आप जियो यूजर हैं और पोस्टपेड प्लान पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए ही है। हम आपको कुछ सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको तीन अडिशनल फैमिली सिम के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम लाइट और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Read More : छत्तीसगढ़ के 5 जिलों में 29 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई, संदिग्ध दस्तावेज हवाला पर्चियां जब्त करने का दावा 

Jio will Provide Free Internet to three People दरअसल, जियो अपने इस पोस्टपेड प्लान में तीन ऐड-ऑन फैमिली सिम ऑफर कर रहा है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये देने होंगे। ऐड-ऑन कनेक्शन्स को कंपनी इस प्लान में हर महीने अडिशनल 5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। एलिजिबल यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी ऐक्सेस मिलेगा। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।

Read More : Vastu Tips For Money: हमेशा रहती है पैसों की तंगी.. तो आज ही लगाएं ये चमत्कारी पौधा, हफ्तेभर में दिखेगा असर! 

जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो का यह प्लान भी तीन अडिशननल सिम के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 100जीबी डेटा मिलेगा। 399 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अडिशनल सिम को इस प्लान में हर महीने अलग से 5जीबी डेटा मिलेगा। जियो का यह पोस्टपेड प्लान भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। प्लान में नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजन प्राइम लाइट, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान में ऑफर किया जा रहा अमेजन प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन 2 साल के लिए वैलिड है। प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। बताते चलें कि जियो के इन प्लान में अडिशनल सिम को ऐड करने के लिए यूजर्स को प्रति सिम हर महीने 99 रुपये खर्च करने होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers