Jio's blast offer, phone is getting free on recharge, many services will be available for one year

Jio का धमाका ऑफर, रिचार्ज करने पर फ्री मिल रहा फोन, एक साल तक अ​नलिमिटेड कॉल.. डाटा समेत ये सेवाएं

Jio Recharge Plan: जियो के पोर्टफोलियो में कई आकर्षक प्लान्स हैं, ऐसे ही एक प्लान में कंपनी फ्री कॉल्स और डेटा के साथ जियो फोन दे रही है। यानी रिचार्ज के साथ फोन भी मिल रहा है। Jio's blast offer, phone is getting free on recharge, many services will be available for one year

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 23, 2022/2:55 pm IST

नई दिल्ली, 23 अप्रैल 2022। Jio’s offer phone is getting free on recharge: देश में सबसे ज्यादा यूज होने वाले टेलीकॉम ऑपरेटर्स में से Jio एक है, कंपनी के पोर्टफोलियो में सस्ते-महंगे कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं, वैसे जियो कुछ ऐसे भी ऑफर देता है, जो शायद किसी भी दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर के पास नहीं हैं। ऐसा ही एक प्रोडक्ट जियो फोन है, जिसे कंपनी ने 2G फोन यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Katni में पानी बर्बाद किए जाने पर कार्रवाई | Collector Priyanka ने लिया एक्शन | जानिए पूरा मामला
Jio’s offer phone is getting free on recharge: दूसरी कंपनियों की तरह जियो भी प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान्स ऑफर करती है, ब्रांड एक तीसरे तरह का रिचार्ज प्लान देता है, जो JioPhone यूजर्स के लिए है। कंपनी जियो फोन के साथ खास रिचार्ज ऑफर कर रही है, इस रिचार्ज प्लान में जियो यूजर्स को फोन फ्री मिल रहा है। अगर आप भी एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो सस्ता हो तो जियो आपको प्रीपेड प्लान के साथ फोन भी दे रहा है। Jio के अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान्स में क्या क्या मिल रहा है आइए जानते हैं।

Jio 1499 रुपये का रिचार्ज

जियो अपने यूजर्स को 1499 रुपये में एक साल का रिचार्ज और Jio Phone दोनों दे रहा है, इस प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलेगी, इस दौरान यूजर्स फ्री अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं। पूरे साल के लिए यूजर्स को 24GB डेटा मिलेगा, इसके साथ कंपनी Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है।

read more: PL Punia से खास बातचीत | मोर्चा प्रकोष्ठ, संगठन को एक्टिव करना है,सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाएगी

Jio Phone की खास बातें

Jio Phone पर आप Jio TV और Jio Cinema जैसे ऐप्स को आसानी से यूज कर सकते हैं, फोन पर आपको फेसबुक, वॉट्सऐप, जियो सावन, YouTube जैसे ऐप्स का भी एक्सेस मिलेगा। फोन में फ्रंट और रियर कैमरा मिलता है, Jio Phone KaiOS पर काम करता है और इसमें आपको स्मार्टफोन वाले कई फीचर्स मिलते हैं।

हैंडसेट में 1500mAh की बैटरी दी गई है, साथ ही यूजर्स को टॉर्च और एफएम रेडियो जैसे फीचर भी दिए गए हैं, कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आने वाले इस डिवाइस में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है, आप इसमें 128GB का एसडी कार्ड यूज कर सकते हैं।