Jio's new plan of 1 rupee.. these benefits will be available with the validity of 30 days

Jio Cheapest Plan: जियो का बड़ा धमाका! 1 रुपए वाला jio का नया प्लान.. 30 दिनों की वैधता के साथ मिलेंगे ये फायदे.. देखिए डीटेल

Jio's new plan of 1 rupee.. these benefits will be available with the validity of 30 days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 15, 2021/2:15 pm IST

Jio Cheapest Plan:  नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को बड़ी राहत दी है। एक तरफ जहां टैरिफ प्लान में इजाफा किया गया था वहीं अप JIO ने सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है।

पढ़ें- 5,000 से अधिक पक्षियों वाले कुक्कुट पालन फार्म के लिए दिशानिर्देश जारी करने के आदेश.. NGT ने CPCB को दिए निर्देश

Jio Cheapest Plan: यह प्लान मात्र 1 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस प्लान को खासतौर पर माई जियो ऐप पर लिस्ट कर दिया गया है। वेब सर्च पर यह प्लान नहीं दिखेगा। जियो ने एक रुपये वाले रिचार्ज प्लान को खासतौर पर कम डेटा खपत वाले ग्राहकों के लिए पेश किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जियो के एक रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में कुल 30 दिनों की वैधता मिलती है। जियो की ओर से एक रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 100 MB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

पढ़ें- CDS हेलीकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह नहीं रहे.. इलाज के दौरान तोड़ा दम

जब इस प्लान की 100 MB डेटा लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट स्पीड घटकर 60 kbps हो जाएगी। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं दी गई है। ऐसे में यह प्लान किसी भी सिम को एक्टिवेट रखने के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

पढ़ें- कास्टिंग काउच का शिकार हुईं एक्ट्रेस सुरवीन चावला.. बोलीं- कमर-छाती के साइज पर..

जियो के एक रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में कुल 30 दिनों की वैधता मिलती है। जियो की ओर से एक रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 100 MB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। जब इस प्लान की 100 MB डेटा लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट स्पीड घटकर 60 kbps हो जाएगी। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं दी गई है। ऐसे में यह प्लान किसी भी सिम को एक्टिवेट रखने के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

पढ़ें- भयंकर सूखा! दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई सामने.. सूखे के कारण मर गए जिराफ