JIO's Rs 666 Plan becomes Cheaper by Rs 150

Jio ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 150 रुपए सस्ता हुआ ये फेमस प्लान, फटाफट आज ही करें रिचार्ज

Jio ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 150 रुपए सस्ता हुआ ये फेमस प्लान, फटाफट आज ही करें रिचार्ज : JIO's Rs 666 Plan becomes Cheaper by Rs 150

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 3, 2022/4:56 pm IST

नई दिल्लीः JIO’s Rs 666 Plan becomes Cheaper  अपने करोड़ों यूजर्स को कई महीनों तक फ्री में इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराने वाली टेलीकॉम कंपनी जियो ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। पहले आप तीन महीने के रिचार्ज (Recharge) के लिए जो कीमत चुकाते थे, अब से आपको उतना पैसा नहीं देना पड़ेगा। अगर आप भी इस प्लान का उपयोग करते हैं तो आपके लिए राहत भरी खबर साबित हो सकती है। हालांकि इस ऑफर का इस्तेमाल PayTM से रिचार्ज करने पर ही किया जा सकता है।

Read more : फरमानी नाज नहीं है ‘हर-हर शंभू’ की ओरिजनल सिंगर, 12वीं की इस स्टूडेंट में गाया था ये गाना, मिले हैं मिलियन्स व्यूज

JIO’s Rs 666 Plan becomes Cheaper  जिओ (Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इसका नाम कंपनी ने Jio 666 Prepaid Plan दिया है। यह 84 दिनों के लिए है। चलिए ये जान लेते हैं कि आप इस रिचार्ड पर कैसे डिस्काउंट पा सकते हैं। इस वक्त Paytm पर ऑफर चल रहा है। अगर आप इस ऑफर के तहत रिचार्ज करते हैं तो आपको आसानी से डिस्काउंट मिल सकता है। इसके लिए आपको एक प्रोमो कोड (Promo Code) चाहिए होगा। यह कोड Jio यूजर्स के लिए ही वैलिड होगा। यह प्रोमो कोड आपके मोबाइल ऐप में ऑफर वाले सेक्शन में दिखेंगे। अगर आपके मोबाइल नंबर पर ये ऑफर लागू हो रहा होगा, तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे। इसलिए आप रिचार्ज करने से पहले एक बार Promo Code List को देख लीजिए। अगर आपके मोबाइल पर ये प्रोमो कोड अप्लाई हो जाता है तो आपको 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Read more : मंदिर के नेत्रहीन महंत का शव पेड़ से लटका मिला,ग्रामीणों का आरोप- हत्या कर पेड़ से लटकाया 

क्या है Jio का 84 Days Prepaid Plan

Jio अपने यूजर्स के लिए बेहद कम कीमत में 84 दिनों का रिचार्ज उपलब्ध कराता है। उसमें हमें Unlmited Calling के साथ SMS की सुविधा मिलती है। और इस प्लान के तहत हम रोज 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये इंटरनेट डेटा आपको सिर्फ उसी दिन तक वैलिड मिलती है। यानि अगर आप उस सिंगल डेट में अपने रोजाना के 1.5 जीबी डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ डेटा स्वत: खत्म हो जाता है। हालांकि अगले दिन आपको फिर से नया 1.5 जीबी डेटा मिल जाता है।

 
Flowers