Farmani Naaj is not the original singer of 'Har Har Shambhu'

फरमानी नाज नहीं है ‘हर-हर शंभू’ की ओरिजनल सिंगर, 12वीं की इस स्टूडेंट ने गाया था ये गाना, मिले हैं मिलियन्स व्यूज

Farmani Naaj is not the original singer of 'Har Har Shambhu' : फरमानी नाज नहीं है 'हर-हर शंभू' की ओरिजनल सिंगर, 12वीं की इस स्टूडेंट में.....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:28 pm IST

Original Singer of ‘Har Har Shambhu’ : मुंबई। सावन के महीने की शुरुआत से एक गाना लोगों के जहाँ में मानों बस गया हो। वो गाना है ‘हर-हर शंभू’। देश के हर राज्य में इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। जिसे देखो वो ये गाना गुनगुनाए जा रहा है और महादेव की भक्ति में लीन है। लगभग 2 महीने पहले शिव स्त्रोत ‘हर-हर शंभू’ रिलीज हुआ था। देखते दी देखते ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। इस गाने की सफलता श्रेय लेने के लिए यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज ने भी इसे गाया लेकिन वो विवादों में घिर गईं।

Read More : Live स्ट्रीमिंग के दौरान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, लोगों में आक्रोश का माहौल, फिर…

‘हर हर शंभू’ गाकर विवादों में आईं फरमानी नाज

‘हर हर शंभू’ गाने को लेकर बहुत कंट्रोवर्सी हुई, लेकिन इस गाने को गाकर फ़रमानी नाज छा गई। फ़रमानी नाज के इस गाने को अब तक 3.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये गिनती ऐसे ही बढ़ती जा रही है। इन सबमे एक सबसे जरुरी बात है जो आप सबको जाननी जरुरी है। वो ये है कि ‘हर हर शंभू’ गाने की ओरिजनल सिंगर फ़रमानी नाज नहीं है। चौंक गए न? लेकिन ये सच है। दरअसल, ‘हर हर शंभू’ का ओरिजनल वर्जन 2 महीने पहले रिलीज हो चुका है और आज भी धूम भी मचा रहा है। गाने को 72 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘हर हर शंभू’ ऑरिजनल गाने को अभिलिप्सा पांडा और जीतू शर्मा ने गाया है।

Read More : Shukra Gochar 2022 : 3 दिन बाद चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, होगी पैसों की बारिश

ये है ‘हर हर शंभू’ की ओरिजनल सिंगर

गौरतलब है कि ‘हर हर शंभू’ गाने ने फ़रमानी नाज को काफी चर्चित कर दिया। जिस तरह से फरमानी नाज को ‘हर हर शंभू’ ने लाइमलाइट में ला दिया है। ठीक वैसे ही अभिलिप्सा को भी ‘हर हर शंभू’ ने रातोरात स्टार बना दिया। वैसे तो 12वीं की छात्रा अभिलिप्सा ने अभी तक अनेकों गाने गाए हैं, मगर ‘हर हर शंभू’ ने उन्हें लोगों के बीच और फेमस कर दिया।

यहां देखिए वीडियो

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें