लुफ्थांसा सेवा में कथित खामी पर उपभोक्ता मंच के फैसले की कर रही है समीक्षा

लुफ्थांसा सेवा में कथित खामी पर उपभोक्ता मंच के फैसले की कर रही है समीक्षा

लुफ्थांसा सेवा में कथित खामी पर उपभोक्ता मंच के फैसले की कर रही है समीक्षा
Modified Date: January 28, 2025 / 07:59 pm IST
Published Date: January 28, 2025 7:59 pm IST

नयी दिल्ली, 28 जनवरी (भाषा) विमानन कंपनी लुफ्थांसा भारत में एक उपभोक्ता मंच से संबंधित मामले की समीक्षा कर रही है, जिसमें उसे 2023 में फ्रैंकफर्ट की अपनी वापसी की उड़ान के दौरान सेवा में कथित कमी के लिए एक बुजुर्ग दंपति को मुआवजा देने का निर्देश दिया गया है।

लुफ्थांसा समूह के एशिया-प्रशांत क्षेत्र के कॉरपोरेट संचार प्रमुख जेफरी जेम्स ने मंगलवार को बयान में कहा, “हम इस मामले से अवगत हैं और आगे की जांच कर रहे हैं। फिलहाल, हमारे पास कोई और बयान नहीं है।”

चेन्नई दक्षिण के जिला उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने हाल ही में आदेश दिया था कि एयरलाइन को सेवा में खामी के लिए मुआवजे के रूप में 50,000 रुपये का भुगतान करना चाहिए। फोरम ने यह भी आदेश दिया था कि बुजुर्ग दंपति को कानूनी प्रक्रिया में खर्च के लिए 5,000 रुपये भी देने चाहिए।

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भाषा अनुराग अजय

अजय


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