Maruti Suzuki begins bookings for new Brezza

मारुति सुजुकी की All-New Brezza की booking शुरू, इस तारीख को होगी लॉन्च, खासियत जीत लेगा दिल

Maruti Suzuki new car bookings start : अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा के आगामी नए संस्करण के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 20, 2022/10:56 am IST

नयी दिल्ली। Maruti Suzuki new car bookings start : देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा के आगामी नए संस्करण के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: अग्निवीरों को महिंद्रा की बड़ी सौगात, अग्निवीरों को नौकरी देने का किया ऐलान

Maruti Suzuki new car bookings start   :  कंपनी ने एक बयान में कहा कि महीने के अंत में पेश होने वाली नयी ब्रेजा इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर के साथ नए जमाने की तकनीक और कनेक्टेड सुविधाओं के साथ आएगी। इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ अगली पीढ़ी का पावरट्रेन भी होगा।

ग्राहक नई ब्रेजा को कंपनी के किसी भी एरिना शोरूम या इसकी वेबसाइट से 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Earthquake: भूकंप से थर्राया ये शहर, जान बचाकर सड़क पर भागे लोग, सेंट्रल वेदर ब्यूरो ने जारी की चेतावनी

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘देश के कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड में ब्रेजा की एक मजबूत बाजार हिस्सेदारी है और आज हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम इस एसयूवी को एक नए अवतार में पेश करेंगे।’’

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers