Reliance Jio again gave a shock.. reduced the validity of its cheapest Re 1 plan by 29 days

रिलायंस jio ने फिर दिया झटका.. अपने सबसे सस्ता 1 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 29 दिन घटाई

Reliance Jio again gave a shock.. reduced the validity of its cheapest Re 1 plan by 29 days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 17, 2021/1:12 pm IST

Reliance Jio 1 rupee plan नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को एक बार फिर झटका दिया है। अपने सबसे सस्ता डेटा प्लान लॉन्च करने के बाद 24 घंटे के अंदर ही पलट गया है।

पढ़ें- 7th pay commission: DA में 12 फीसदी का इजाफा.. नए साल से पहले सरकारी कर्मचारियों को तोहफा.. 5 महीने का मोटा एरियर भी मिलेगा

Reliance Jio 1 rupee plan एक दिन पहले कंपनी 1 रुपए में 30 दिन वैलिडिटी के साथ 100MB डेटा ऑफर कर रही थी। लेकिन कंपनी ने आज इस प्लान को महंगा कर दिया है। अब इस प्लान में सिर्फ 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 10MB डेटा मिल रहा है यानी 29 दिन की वैलिडिटी और 90MB डेटा कम हो गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Reliance Jio 1 rupee plan इसे पैक वैल्यू सेक्शन में Other Plans के तहत लिस्ट किया गया है। नए स्क्रीनशॉट में ये साफ पता लग रहा है कि अब इस प्लान में 1 रुपए में एक दिन की वैलिडिटी और 10MB डेटा मिलेगा।

पढ़ें- तेंदुलकर को जमीन पर पटकर बुरी तरह डर गए थे शोएब अख्तर..कहा- कभी नहीं मिलता भारतीय वीजा.. अब कही ये बात

इस हिसाब से यूजर को अब पुराने डेटा प्लान की तुलना में डेटा और वैलिडिटी में 90% का नुकसान होगा। जियो का ये एक्शन यूजर्स के लिए सरप्राइज है। अब यूजर को 100MB डेटा के लिए 10 रिचार्ज कराने होंगे। इसके बाद भी वैलिडिटी सिर्फ 10 दिन ही रहेगी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के तीन साल पूरे.. सीएम बघेल ने दूधाधारी मठ में पूजा-अर्चना कर की प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना

कुछ दिनों पहले ही जियो ने अपने सबसे बेसिक डेली डेटा प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है, जिसकी कीमत 119 रुपए है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। अन्य फायदों के तौर पर जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें 300 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं।