रिलायंस जियो ने नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम, फरीदबाद में 5जी सेवाएं शुरू की |

रिलायंस जियो ने नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम, फरीदबाद में 5जी सेवाएं शुरू की

रिलायंस जियो ने नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम, फरीदबाद में 5जी सेवाएं शुरू की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 18, 2022/3:33 pm IST

नयी दिल्ली, 18 नवंबर (भाषा) रिलायंस जियो ने दिल्ली के बाद गुरुग्राम, नोएडा, गाजियबाद और फरीदाबाद में अपनी 5जी सेवाएं शुरू कर दी है।

दूरसंचार कंपनी ने शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी और दावा किया कि इन इलाकों में 5जी सेवाएं बहाल करने वाली वह पहली कंपनी है।

रिलायंस जियो दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु और नाथद्वारा में अपनी सेवाएं पहले ही शुरू कर चुकी है। इस सूची में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र- दिल्ली सबसे नया है।

विज्ञप्ति के अनुसार, कंपनी के नेटवर्क सिगनल दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण इलाकों और क्षेत्रों में मिलने लगेंगे। ज्यादतर आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, स्कूल, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, सरकारी इमारतों, मॉल, प्रमुख बाजारों, टेक पार्क और मेट्रो स्टेशनों पर जियो ट्रू5जी नेटवर्क उपलब्ध होगा।

दिल्ली में जियो के ग्राहक पहले ही जियो ट्रू5जी सेवाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं। एनसीआर क्षेत्र में 5जी सेवाएं शुरू करने के बाद ग्राहकों को जियो ‘वेलकम ऑफर’ का आमंत्रण मिलना शुरु हो जाएगा।

इस पेशकश के तहत ग्राहकों को असीमित 5जी डेटा और एक जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। इसके लिए ग्राहकों को कोई कीमत नही चुकानी होगी।

भाषा जतिन

रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers