Reliance Jio new plan

Reliance Jio ने उतारा 100 रुपए से भी कम का ये सुपर प्लान, मिलेगा 3GB तक इंटरनेट, जल्दी उठाए लुत्फ

Reliance Jio new plan: ग्राहकों के लिए Calling, डेटा और Jio सर्विस का एक बेहतरीन ऑफर पेश करते हुए  प्रीपेड प्लान पेश किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : June 11, 2023/1:28 pm IST

Reliance Jio new plan : नई दिल्ली। अगर आप Reliance Jio यूजर हैं तो आज हम आपको एक प्लान के बारे में बता रहे हैं। Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर लॉन्च किया है। अपने ग्राहकों के लिए Calling, डेटा और Jio सर्विस का एक बेहतरीन ऑफर पेश करते हुए  प्रीपेड प्लान पेश किया है।

read more : Goncha Festival: गोंचा महापर्व की तैयारी हुई शुरू, अद्भुत रस्मों को मनाने यहां विदेशों से भी आते हैं पर्यटक 

Reliance Jio new plan : दरअसल, Reliance Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में ऐसी कुछ रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं जिनमें महंगे प्लान्स वाले बेनिफिट्स तो मिलते ही हैं लेकिन इनके लिए आपको 100 रुपये से भी कम का खर्च करना पड़ता है। अगर आप भी ऐसा ही रिचार्ज प्लान एक्टिव करवाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Reliance Jio के कुछ ऐसे ही रिचार्ज प्लान्स लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी फिट हो जाएंगे और आपको इनमें काफी सारे बेनिफिट्स भी मिल जाते हैं।

 

Reliance Jio new plan : जिओ ने अपना एक धांसू प्लान अपने ग्राहकों के बीच उतारा है जिसमें 91 रूपए में 28 दिन की वैद्यता के साथ ये बेनेफिट्स मिलेंगे। एक बार रिचार्ज कराकर आप इस प्लान का पूरे महीने लुत्फ उठा सकते हैं। जिओ इस प्रीपेड प्लान में अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, जिसमें लोकल और एसटीडी शामिल हैं दे रहा है। इस प्लान में अपकों प्रतिदिन 1000 एमबी डाटा मिलेगा साथ ही एक्स्ट्रा में 2000 एमबी डाटा मतलब कुल मिलाकर 3GB डाटा दिया जाएगा।

read more : पंगा गर्ल कंगना का इस एक्टर से शुरू हुआ पंगा, बिना नाम लिए कह दिया ‘नशेड़ी’, जानें क्या हैं मामला..

Reliance Jio new plan

वहीं अगर इस प्लान में एसएमएस की बात की जाए तो सिर्फ 50 एसएमएस की सुविधा आपको दी जाएगी। इस प्लान के जरिए आप मुफ्त में जिओ टीवी और जिओ सिनेमा भी देख सकते है। एक बार फिर बता दूं कि यह प्लान सिर्फ जिओ यूजर्स के लिए ही दिया जाएगा। साथ ही जिओ फोन का भी आप लुत्फ उठा सकते है।

 

क्या है जिओ फोन

रिलाइंस जिओ फोन एक फीचर्स है। जिसमें आप व्हाट्सएप, यूट्यूब और कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल आप कर सकते हैं। रिलाइंस जिओ फीचर्स फोन के लिए कंपनी की तरफ से कई सस्ते प्लान मौजूद है। जो स्मार्ट फोन की तुलना में काफी सस्ते हैं। रिलाइंस जिओ फोन के लिए 895 रूपए का प्लान मौजूद है। इस प्लान की वैद्यता 336 दिनों की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें